मंत्री बोले ढेर सारे बच्चे पैदा करो इसमें समस्या क्या हैं ? घर और खाना मोदी जी देंगे, राजस्थान सरकार के मंत्री की 2 पत्नियों और 8 बच्चे हैं. जाने कौन हैं ये मंत्री जी?

 

"ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि कोई भूखा न सोये और सिर पर बिना छत के न रहे. आप ढेर सारे बच्चे पैदा करें. प्रधानमंत्री जी आपको घर बनाकर देंगे, जानें बच्चा पैदा करने के लिए मोटिवेट करने वाले राजस्थान के मंत्री जी कौन हैं ?

राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी आदिवासी क्षेत्र विकास मंत्री

जयपुर: भजनलाल सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी का एक अजीब बयान सामने आया है। खराड़ी कह रहे हैं कि आप बच्चे खूब पैदा करो, प्रधानमंत्री जी मकान बनाकर देंगे, फिर चिंता किस बात की है। खराड़ी ने यह बयान मंगलवार 9 जनवरी को उदयपुर शहर के नाई गांव में दिया जहां वे विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान में शामिल हुए थे। खराड़ी के बयान के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई जनप्रतिनिधि, अधिकारी और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी ( Babulal Kharadi) ने लोगों से अधिक बच्चे पैदा करने की अपील करते हुए कहा है कि इससे कोई समस्या नहीं होनी चाहिए क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) उनके लिए घर बनवा देंगे. बाबूलाल खराड़ी राजस्थान( Rajastha में भजनलाल शर्मा( CM Bhajan Lal Sharma) की सरकार में आदिवासी क्षेत्र विकास मंत्री(Tribal Area Development Minister) हैं. उन्होंने कहा कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि कोई भूखा न सोये और बिना छत के न रहे. उदयपुर में मंगलवार को एक जनसभा( public Meeting) में उन्होंने कहा," ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सपना है कि कोई भूखा न सोये और सिर पर बिना छत के न रहे. आप ढेर सारे बच्चे पैदा करें. प्रधानमंत्री जी आपको घर बनाकर देंगे तो समस्या क्या है?"  समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार(According to the report of agency PTI), मूलत उदयपुर के ही रहने वाले बाबूलाल खराड़ी ने दो शादियां की हैं और उनके आठ बच्चे हैं.  जब वे ये बात कह रहे थे तो उस सार्वजनिक सभा के मंच पर उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी थे. उदयपुर में ये कार्यक्रम' विकसित भारत संकल्प यात्रा' के सिलसिले में आयोजित किया गया था.

2 पत्नियों और 8 बच्चों के पिता हैं खराड़ी

उदयपुर जिले की आदिवासी सीट झाड़ोल से विधायक बाबूलाल खराड़ी की दो पत्नियां हैं। दोनों साथ ही रहती हैं। उनके 8 बच्चे हैं जिनमें चार लड़के और चार लड़कियां हैं। उदयपुर शहर से 125 किलोमीटर दूर कोटड़ा गांव में खराड़ी का परिवार रहता है। उनकी पत्नियां और बच्चे खेती करते हैं। परिवार खेती ही आश्रित है। मंगलवार को खराड़ी ने बच्चे खूब पैदा करने का बयान दिया तो लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी इधर उधर देखने लगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ