सांसद Ritesh Pandey ने बसपा को छोड़ा और जॉइन की भाजपा, बोले- बसपा से 9 और आएंगे!

सांसद Ritesh Pandey ने बसपा को छोड़ा और जॉइन की भाजपा, बोले- बसपा से 9 और आएंगे!

BSP-Leader-Ritesh-Pandey-Joins-BJP

BSP Leader Ritesh Pandey Joins BJP: मायावती को ‘चिट्ठी’ लिखकर सूर्खियों बने सांसद रितेश पांडेय ने आज ही बसपा छोड़ कर भाजपा जॉइन कर ली है। मायावती की बहुजन समाज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के कुछ घंटे बाद ही रितेश ने कमल का फूल आज अपने हाथ में थाम लिया हैं।

उत्तर प्रदेश के भाजपा के उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी की उपस्थति में उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई गई, और बीजेपी में स्वागत किया। वहीं रितेश ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि बसपा के करीब 9 नेता अन्य दलों के संपर्क में हैं। लोकसभा चुनाव से पहले मायावती को कई झटके लगने वाले हैं।

पार्टी नेतृत्व की ओर से संवाद भी नहीं किया जाता था!

रितेश पांडेय ने बोला कि उन्होंने संसद के बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ लंच भी किया था। उस समय वे उनसे काफी प्रभावित हुए थे। बसपा में कई दिन से उनके साथ नाइंसाफी हो रही थी, जिसका जिक्र उन्होंने इस्तीफे के साथ लिखी चिट्ठी में भी किया हैं।

मायावती से वे काफी समय से मिलना चाह रहे थे, लेकिन वे टाइम नहीं दे रही थीं। काफी समय से मुझे पार्टी की बैठकों में नहीं बुलाया जा रहा था। पार्टी नेतृत्व की ओर से संवाद भी नहीं किया जाता था। काफी कोशिशों के बाद मुझे लगा कि अब पार्टी को मेरी जरूरत नहीं और अपना आत्मसम्मान रखते हुए बसपा छोड़ दी।

बसपा के करीब 9 नेता अन्य दलों के संपर्क में!

मीडिया रिपोर्ट अनुसार, लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को कई झटके लग सकते हैं। पार्टी के सांसद नहीं राह तलाश रहे हैं। 5 सांसद भाजपा, 2 कांग्रेस और 2 समाजवादी पार्टी के संपर्क में बताए जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर, लालगंज से सांसद संगीता आजाद की भाजपा के साथ बातचीत चल रही है।

श्रावस्ती से बसपा सांसद राम शिरोमणि वर्मा भी भाजपा के दिग्गज नेताओं से मिल चुके हैं। अमरोहा से बसपा सांसद दानिश अली की बातचीत कांग्रेस से चल रही है। सांसद श्याम सिंह यादव उत्तर प्रदेश पहुंची राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल हो चुके हैं। बसपा के कई नेता मायावती के रवैये ओर उनकी नीतियों से खुश नहीं हैं और पार्टी छोड़ने का विचार बना रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ