Traffic Police Noida: सडक पर ‘अश्लील डांस’ करने वाली लडकियो पर पहले कटा 33 हजार का चालान और अब दर्ज हुआ केस पुलिस ने किया वय़ान जारी, जानें क्या कहा

सडक-पर-अश्लील-डांस-करने-वाली-लडकियो-पर-पहले-कटा-33-हजार-का-चालान-और-अब-दर्ज-हुआ-केस-पुलिस-ने-किया-वय़ान-जारी-जानें-क्या-कहा

Noida Police Statement on Girls Viral Video : उत्तरप्रदेश के नोएडा की दो लड़कियों का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो लडकिय़ा स्कूटी से स्टंट करती दिखाई दी थीं । अब नोएडा पुलिस ने इस वीडियो के संबंध में बयान जारी किया है और बताया है कि इनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

Noida Police Statement on Girls Viral Video : नोएडा के कुछ युवक और युवतियों ने मिलकर ऐसे ऐसे वीडियो बनाए, जिसे देखकर हर कोई हैरान था। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोगों ने कार्रवाई की भी मांग की थी। इसके बाद नोएडा पुलिस एक्टिव हुई और स्कूटी का 33 हजार का चालान काट दिया लेकिन अब ये युवक और युवतियां मुश्किल में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

होली के मौके पर स्कूटी से किया था स्टंट!

होली के मौके दो लड़कियां और एक लड़का स्कूटी पर सवार होकर स्टंट करते दिखाई दिए। स्कूटी पर सवार दो लड़कियां एक दूसरे की तरफ मुंह करके बैठी हुईं थीं जबकि लड़का स्कूटी चला रहा था। एक अन्य वीडियो में लड़की स्कूटी पर खड़ी होकर रील बना रही थी, अंत में वह स्कूटी से सड़क पर गिर भी पड़ी थी।

वायरल वीडियो पर क्या बोली पुलिस?

यह वीडियो वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने लडकियों पर भारी चालान कर दिया था लेकिन इन लोगों के एक के बाद एक कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। कुछ वीडियो में लड़कियां सड़क पर बैठकर आपत्तिजनक डांस भी करती दिखाई दीं। अब पुलिस ने इस मामले पर बयान दिया है।

नोएडा के DCP ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि इस मामले में ट्रैफिक पुलिस की तरफ से चालान किया गया था। हालांकि इनकी कार्य पद्धति दंडनीय है। इस संबंध में थाना सेक्टर 113 में उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया और कार्रवाई की जा रही है । DCP ने अभिभावकों से भी निवेदन किया है कि स्टंट ना करें, ऐसा करने से बचें।

बता दें कि इन्हीं लड़कियों ने पहले मेट्रो में गुलाल खेलने का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद इस वीडियो पर बवाल मच गया था। DMRC की तरफ से एक बयान में कहा गया कि यह वीडियो डीपफेक हो सकता है। जांच की बात कही थी लेकिन जब लड़कियों की ऐसी हरकतें अन्य जगहों से भी सामने आने लगीं तो दावा किया गया कि वीडियो डीपफेक नहीं बल्कि रियल है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ