Maharastra News: घर में घुसा तेंदूआ, बच्चे ने उठाया ऐसा कदम, आप भी बोलेंगे बहादुर बच्चा देखें विडियो!

Viral-Video-घर-में-घुसा-तेंदूआ-बच्चे-ने-उठाया-ऐसा-कदम-आप-भी-बोलेंगे-बहादुर-बच्चा-देखें-विडियो!

Viral Video: महाराष्ट्र के मालेगांव से मासूम बच्चे का बहादुरी और सुझबूझ भरा वीडियो सामने आया है। दरअसल, यह बच्चा ऑफिस में बैठा मोबाइल चला रहा था। इस दौरान अचानक दबे पांव वहां तेंदुआ आ धमकता है। गनीमत यह रही कि उसकी नजर बच्चे पर नही पड़ी और वह खाने की तलाश में सीधे कमरे के अंदरूनी हिस्से में चला गया। बस इसी क्षण का फायदा उठा बच्चा वहां से निकल गया।

Viral Video: यह वीडियो महाराष्ट्र के मालेगांव का है। इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स बच्चे की बहादुरी और उसकी सुझबूझ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं। बच्चा खेल रहा था, अचानक वहां तेंदुआ आ गया। इस पर बच्चा डरा नहीं उसने तेंदुआ को कमरे में बंद कर दिया.

बच्चे ने सुझबूझ का परिचय दिया!

वीडियो में दिख रहा बच्चा 12 वर्षीय मोहित अहीर है। बाहर निकलते हुए बच्चे ने सुझबूझ का परिचय देते हुए ऑफिस का गेट बाहर से बंद कर दिया था। बाहर जाकर उसने अपने पिता को इस बारे में फोन पर सूचना दी। तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की सूचना पर मौके पर वन विभाग, दमकल विभाग और अन्य बचाव दल पहुंचा। वन विभाग के लोगों ने तेंदुआ को किसी तरह काबू किया।

ऐसे बची बच्चे की जान!

इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स बच्चे की बहादुरी और उसकी सूझबूझ के लिए उसकी तारीफ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस व प्रशासन भी बच्चे को सम्मानित करने पर विचार कर रही है। चंद सेकंड के इस वीडियो में बच्चा टेबल पर बैठा मोबाइल पर वीडियो गेम खेल रहा है। तभी अचानक वहां तेंदुआ आ जाता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि बच्चा डरा नहीं और बिना चिल्लाए तेंदुआ जैसे ही आगे बढ़ा वह चुपचाप बाहर चला गया।

नेटिजन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं!

नेटिजन्स इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। वीडियो पर अब तक 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। 3 हजार से ज्यादा यूजर्स वीडियो को शेयर कर चुके हैं। वीडियो पर जमकर कमेंट किए जा रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा बच्चा काफी बहादुर है। किसी ने कमेंट कर बच्चे की सुझबूझ की सराहना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ