ODI में भी मेरी सोच वैसी ही है जैसी T20 में है: सूर्यकुमार यादव..

My thinking in ODIs is the same as it is in T20s: Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार ने कमोबेश लिमिटेड में अपनी जगह पक्की कर ली है। अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से भारत के लिए ओवरों के प्रारूप। भारत के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले 18 महीनों में सीमित ओवरों के प्रारूप में भारत के लिए उज्ज्वल स्थानों में से एक रहे हैं। उन्होंने इस अवधि के दौरान टीम द्वारा खेले गए बहुत सारे मैच खेलने में कामयाबी हासिल की है और एकदिवसीय और टी20ई दोनों पक्षों में अपनी जगह पक्की कर ली है। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड तीसरे T20I में लेकिन दुर्भाग्य से, उनकी दस्तक व्यर्थ गई। सूर्या ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में शालीनता से बल्लेबाजी की और साथ ही 29 गेंदों पर 27 रन बनाए, लेकिन कुल मिलाकर भारत की बल्लेबाजी ने एक मुश्किल रन का पीछा किया। 49 टी20ई की तुलना में 50 ओवर के प्रारूप में अपने खेल के बारे में बोलते हुए, सूर्या ने कहा कि वह प्रारूप के बावजूद अपना स्वाभाविक खेल खेलना पसंद करते हैं। उन्होंने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में स्ट्राइक रोटेट करने के महत्व का भी हवाला दिया और यह भी महसूस किया कि नियम बल्लेबाजों के लिए शॉट खेलने के इरादे को बनाए रखना महत्वपूर्ण बनाते हैं। "मेरी मानसिकता ओडीआईएस में समान है, मैं उसी तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश करता हूं जैसे मैं टी 20 में करता हूं। प्राकृतिक खेल खेलना महत्वपूर्ण है और एक दिन में एक फायदा यह है कि पांच क्षेत्ररक्षक सर्कल के अंदर होते हैं इसलिए इरादा हमेशा रन बनाने का होता है अगर विकेट गिर रहे हैं तो भी मैं स्कोरबोर्ड को टिकाने की कोशिश करता हूं, "सूर्यकुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा," सूर्या ने प्री एफ में कहा प्रेस कॉन्फ्रेंस, "सूर्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा। 

सूर्या ने भारत के लिए तीसरा टी20ई नहीं जीत पाने पर अफसोस जताया। 

सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20ई में उनके शानदार शतक के लिए भारी प्रशंसा मिली। उन्होंने भारत के कड़े लक्ष्य का पीछा करने के बावजूद घरेलू टीम पर आक्रमण किया। हालांकि वह अपना पहला टी20ई शतक बनाकर बेहद खुश हैं, लेकिन सूर्या निराश हैं कि वह भारत के लिए खेल नहीं जीत सके। " यह एक अच्छी प्रेरणा है, जाहिर है मैं खुश था और टीम को जीत दिलाने का मौका था। यह अच्छा लगता है कि लोग मुझसे उम्मीद करते हैं। मुझे प्रेरणा मिली है कि टीम के लिए प्रदर्शन करने के लिए, मैच जीतने के लिए, "उन्होंने कहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ