MP NEWS: भाई के रिवॉल्वर कांड पर धीरेंद्र शास्त्री का बयान: हम गलत के साथ नहीं, जो करेगा, वो भरेगा

MP NEWS: Dhirendra Shastri's statement on brother's revolver case: We will not be with the wrong, who will do it

Dhirendra Krishna Shastri Brother revolver case 2023: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के सगे छोटे भाई सलिगराम गर्ग पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. ये केस बमीठा थाना पुलिस ने एक वायरल वीडियो के आधार पर दर्ज किया है. बताया जाता है कि 11 फरवरी को बागेश्वर धाम गढ़ा में एक शादी समारोह के दौरान एक युवक ने मारपीट करते हुए हंगामा खड़ा कर दिया था. इसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 
वाईरल वीडियो में देखा गया कि एक शख्स पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग है, जिसके हाथ में पिस्टल या कट्टा है और वह लोगों को धमकाते और गुंडई करते हुए दिख रहा है. वीडियो की सत्यता की जांच जब की गई तो उसके बाद दलित फरियादी की तहरीर पर पुलिस ने संज्ञान लिया. इसके बाद महाराज धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 सहित एसटी-एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज थाने में किया गया. अब पुलिस इसके मामले की जांच में दिन-रात लगी हुई है.

सामने आई धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की प्रतिक्रिया..

हिन्दूराष्ट्र की मांग करने वाले धीरेंन्द्र शास्त्री के भाई के गुंडई बताते हुए वीडियो वायरल होने के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बयान भी अब सामने आया है. उन्होंने कहा कि अभी-अभी सोशल मीडिया के द्वारा शालिग्राम जी का विषय हमारे संज्ञान में आया है. देखो हम गलत के साथ नहीं हैं. कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ इसकी जांच करे और हर विषय को हमसे न जोड़ा जाए. हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं. इसलिए कृपा करके हर विषय को हमसे न जोड़ें. इस देश में संविधान है. जो करेगा सो भरेगा.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कराया 121 कन्याओं का विवाह..

आपको बता दें कि महाशिवरात्रि (18 फरवरी) पर बागेश्वर धाम में धीरेंद्र शास्त्री ने 121 जोड़ों की शादी कराई. सामूहिक विवाह कार्यक्रम में साधु-संतों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा भी नव-विवाहित जोड़ों को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

#suradailynews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ