जलती हुई कार में महिला की मौत हो गई क्योंकि असहाय पति उसे बचाने के लिए संघर्ष कर रहा था..

गया जिले के टिकारी-कुरथा मार्ग पर गुरुवार की देर रात हुए हादसे में कार से बाहर नहीं निकल पाने पर एक महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई.  गया जिले के टिकारी-कुरथा मार्ग पर गुरुवार की देर रात हुए हादसे में वाहन से बाहर नहीं निकल पाने पर एक महिला कार में ही जिंदा जल गई.  दरवाजा बंद होने और वाहन में आग लगने के कारण उसका पति उसे बचा नहीं सका।  मृतका की पहचान संगीता देवी के रूप में हुई है, जो अपने पति राम कुमार के साथ मऊ गांव जा रही थी।  दुर्घटना तब हुई जब वाहन के खाई में गिरने और उसमें आग लगने से पहले वह एक पुल पर कार से नियंत्रण खो बैठा।  बाहर निकलने के बाद कुमार ने शोर मचाया।  दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन महिला को नहीं बचा सकी।  टिकारी के एसएचओ श्रीराम चौधरी ने कहा कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया है।  #suradailynews

गया जिले के टिकारी-कुरथा मार्ग पर गुरुवार की देर रात हुए हादसे में कार से बाहर नहीं निकल पाने पर एक महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई.
गया जिले के टिकारी-कुरथा मार्ग पर गुरुवार की देर रात हुए हादसे में वाहन से बाहर नहीं निकल पाने पर एक महिला कार में ही जिंदा जल गई.
दरवाजा बंद होने और वाहन में आग लगने के कारण उसका पति उसे बचा नहीं सका।
मृतका की पहचान संगीता देवी के रूप में हुई है, जो अपने पति राम कुमार के साथ मऊ गांव जा रही थी।  दुर्घटना तब हुई जब वाहन के खाई में गिरने और उसमें आग लगने से पहले वह एक पुल पर कार से नियंत्रण खो बैठा।
बाहर निकलने के बाद कुमार ने शोर मचाया।  दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन महिला को नहीं बचा सकी।
टिकारी के एसएचओ श्रीराम चौधरी ने कहा कि उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेज दिया गया है।
#suradailynews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ