लियोनार्डो डिकैप्रियो को अब 21 वर्षीय मॉडल जोसी रेडमंड के साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की नई अफवाहें सामने आईं

Leonardo DiCaprio Now 21 - Yo Spotted With Josie Redmond, Latest Dating Rumors

25 साल से कम उम्र की मॉडल्स को डेट करने के लिए बदनाम अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो को हाल ही में 21 वर्षीय अमेरिकी मॉडल जोसी रेडमंड के साथ देखा गया था। डोंट लुक अप अभिनेता को बुधवार तड़के सेलिब्रिटी हॉटस्पॉट चिल्टन फायरहाउस से निकलते हुए मॉडल के साथ देखा गया। 
लियोनार्डो पपराज़ी द्वारा देखे जाने के मूड में नहीं थे क्योंकि उन्होंने एक लो प्रोफाइल रखा और अपने चेहरे को पूरी तरह से एक ग्रे मास्क और एक काली टोपी से ढकने की कोशिश की। अभिनेता को काले स्वेटर और गहरे नीले रंग की जींस में देखा गया था। इस बीच, जोसी ने चमड़े की लेगिंग, सरासर टॉप और एक लंबे कोट के साथ एक ऑल-ब्लैक आउटफिट भी चुना। चंकी ब्लैक बूट्स के साथ उन्होंने ग्लैमरस लुक को पूरा किया। पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, लियो और जोसी दोनों को बुधवार तड़के वेन्यू से बाहर निकलते देखा गया।
अपनी आधी उम्र के मॉडलों के साथ अभिनेता के हालिया लिंकअप ने सोशल मीडिया तूफान खड़ा कर दिया है, ट्विटर ने एक पूर्व अफवाह वाली प्रेमिका, 19 वर्षीय मॉडल एडेन पोलानी के साथ अपने प्रोफाइल की खबरों को ट्रेंड कर दिया है। कुछ दिनों पहले यह भी बताया गया था कि टाइटैनिक के अभिनेता बार-बार अपने प्रेम जीवन के बारे में मजाक और अटकलों से खुश नहीं थे। सूत्रों ने यह भी दावा किया कि अभिनेता कई असफल रिश्तों के बाद एक महिला के साथ 'अधिक परिपक्व' रिश्ता खोजने के लिए बेताब हैं।

लियोनार्डो डिकैप्रियो अगली बार मार्टिन स्कॉर्सेज़ की किलर्स ऑफ़ द फ्लावर मून में दिखाई देंगे, जो डेविड ग्रैन की इसी नाम की सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब पर आधारित है। इसमें लिली ग्लैडस्टोन, ब्रेंडन फ्रेजर, रॉबर्ट डी नीरो और जेसी पेलेमन्स भी हैं। फिल्म का वर्तमान रनटाइम, जो इस गर्मी में कान्स फिल्म फेस्टिवल में शुरू होने वाला है, 3 घंटे 20 मिनट का है।  इस बीच, अभिनेता ने हाल ही में पूर्वोत्तर भारतीय राज्य में गैंडों के अवैध शिकार को रोकने के लिए असम सरकार के प्रयासों की प्रशंसा करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। लियोनार्डो एक उत्साही पर्यावरणविद् हैं। अपने एलडीएफ (लियोनार्डो डिकैप्रियो फाउंडेशन) परियोजनाओं के माध्यम से, उन्होंने लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए काम किया है।
#suradailynews #hollywood_latest

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ