6 दिन पहले पीएम मोदी ने किया उद्घाटन अब बेंगलुरु - मैसूर एक्सप्रेसवे पानी में डूबा

6 दिन पहले पीएम मोदी ने किया उद्घाटन अब बेंगलुरु - मैसूर एक्सप्रेसवे पानी में डूबा

कर्नाटक में बेंगलुरू-मैसूर राजमार्ग, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह दिन पहले किया था, राज्य के रामनगर क्षेत्र में भारी बारिश के बाद शुक्रवार रात को जलमग्न हो गया।

एक्सप्रेसवे सड़क, जिसकी लागत रु। 8,480 करोड़, बेंगलुरु के रामनगर जिले के पास बाढ़ में बह गए। हाईवे अंडरब्रिज में पानी स्थिर रहा, जिसके परिणामस्वरूप बम्पर-टू-बम्पर दुर्घटनाओं, धीमी गति से चलने वाले वाहनों और राजमार्ग पर लंबे समय तक ट्रैफिक जाम की एक श्रृंखला रही।

यह वही अंडरब्रिज है जो पिछले साल कर्नाटक में रिकॉर्ड तोड़ बारिश के दौरान बह गया था। पीएम मोदी ने 12 मार्च को 118 किलोमीटर लंबे बेंगलुरु-मैसूर मोटरवे का उद्घाटन किया, यात्रा के समय को तीन घंटे से घटाकर लगभग 75 मिनट कर दिया।

बेंगलुरु और निदघट्टा-मैसूरु के बीच छह-लेन NH 275 खंड से क्षेत्र में सामाजिक आर्थिक विकास के लिए एक उत्प्रेरक के रूप में काम करने की उम्मीद है।

कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और प्रधान मंत्री से "उद्घाटन की बाज़ी के बाद अपनी भूमिका से छुटकारा पाने" के लिए कहा, जिस पर सरकारी खजाने से करोड़ों खर्च किए गए थे।

"यात्रा में आसानी" सुनिश्चित करने के लिए एक राजमार्ग तेजी से "सार्वजनिक सुरक्षा और टोल जबरन वसूली" को खतरे में डालने वाला राजमार्ग बन रहा है।
सीएम बोम्मई एक शब्द नहीं बोलेंगे।
उद्घाटन की "इवेंट-बाजी" के बाद पीएम को अपनी भूमिका से छुटकारा मिल गया है, जिस पर सरकारी खजाने से करोड़ों खर्च किए गए थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ