GT vs CSK, IPL 2023 Live: चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने जड़ा तूफानी पहला ipl 2023 का अर्धशतक, 23 गेंदों में बना डाले 50 रन

GT vs CSK, IPL 2023 Live: Rituraj Gaikwad hit a stormy first half-century of ipl 2023 for Chennai, scored 50 runs in 23 balls

Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Live: 

आईपीएल 2023 का पहला मैच शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा. इसमें सिंगर अरिजीत सिंह, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना परफॉर्म करेंगी. इसके बाद मुकाबले की शुरुआत होगी. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात अपने होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेलेगी. इसका उसे फायदा मिल सकता है. दूसरी ओर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स है. चेन्नई अनुभवी है और वह चैंपियन भी रह चुकी है. 

गुजरात पिछले सीजन की चैंपियन टीम है. पांड्या की कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया था. पांड्या की इस बार भी निगाहें ट्रॉफी पर होंगी. अगर टीम की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. केन विलियमसन अनुभवी हैं. लिहाजा उन्हें भी प्लेइंग इलेवन में रखा जा सकता है. विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और साई किशोर को भी मौका मिल सकती है. बॉलिंग अटैक के लिए शिवम मावी, मोहम्मद शमी और राशिद का टीम के लिए अहम हो सकते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल रिकॉर्ड शानदार रहा है. टीम ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया है. धोनी इस बार टीम को चैंपियन बनाना चाहेंगे. अगर प्लेइंग इलेवन की बात करें तो ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू और रवींद्र जडेजा भी प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ