उज्जैन में मजदूर ने एसडीएम की कुर्सी पर बैठकर खिंचवाई, फोटो, स्टेटस पर लगाया, कार्रवाई की बात पर बोला- गलती हो गई

In Ujjain, the laborer was photographed sitting on the SDM's chair, put the photo on the status, spoke on the matter of action - mistake was made

एसडीएम (एसडीएम) की सीधी फोटो वायरल (फोटो वायरल) करने वाले युवक का नाम सद्दाम पटेल निवासी गाराखेड़ी (सद्दाम पटेल निवासी गाराखेड़ी) है।

उज्जैन जिले के तहसील बड़नगर में मंगलवार को हड़कंप मच गया, जब बडनगर एसडीएम की कुरसी पर कोई भी व्यक्ति नहीं आया। इतना ही नहीं इस शख्स ने एसडीएम के दफ्तर में उनकी कुर्सी पर बैठ अपनी तस्वीर भी खींची और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसडीएम की कुरसी पर किसी बैठे हुए दूसरे युवक की तस्वीर सोशल मीडिया (सोशल मीडिया) पर देखने के बाद हड़कंप मच गया। लोगों द्वारा एसडीएम स्काई सिंह को इसकी सूचना दी गई और सोशल मीडिया पर वायरल फोटो वीडियो भी भेजे गए। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में एक युवक एसडीएम स्काई सिंह की कुरसी पर दिखाई दे रहा था। मामला संज्ञान में ही एसडीएम ने बड़नगर थाना चार्ज मनीष सिंह (बडनगर थाना प्रभारी मनीष सिंह) को एक्शन के निर्देश दिए।

तहसील कार्यालय में चल रहा है निर्माण कार्य..

उज्जैन जिले की बड़नगर विधानसभा (बडनगर विधानसभा) में पदस्थ एसडीएम आकाश सिंह के कार्यालय के निकट नायब तहसील कार्यालय में निर्माण कार्य चल रहा है। बताया जा रहा है कि काम चालू करने वाले शाहरुख खान के एक कर्मचारी ने इस दौरान एसडीएम कार्यालय में जाकर सीट पर सीधे फोटो खिंचवा ली। इसके बाद युवक ने अपने फेसबुक पेज (Facebook Page) पर इस फोटो को शेयर कर दिया। फेसबुक पर इस तस्वीर के आने के बाद कई लोगों ने एसडीएम की कुरसी पर दूसरे युवक को बैठे देखा। इसकी जानकारी मिलते ही एसडीएम कार्यालय के कर्मचारी भी हैरान रह गए। फोटो के पीछे अनुविभागीय दंडाधिकारी लिखा हुआ एसडीएम की छोटी नेम प्लेट दिखाई दे रही है। इसके अलावा तिरंगा झंड़ा भी है। 

एसडीएम में कहां दंडात्मक कार्रवाई करें..

एसडीएम की अध्यक्षता में फोटो वायरल करने वाले युवक का नाम सद्दाम पटेल निवासी गैराखेड़ी है। जब ब्राउज्ड से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उसने कहा कि गलती से माफ कर दो। एसडीएम आकाश सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया और अन्य अधिकारियों द्वारा नशे में बताया गया है कि कोई युवक आपकी कुरसी पर बैठा है और उसने फेसबुक पर फोटो वायरल (वायरल) की है। संज्ञान में ही आने वाले बड़नगर थाना का प्रभार मनीष मिश्रा (मनीष मिश्रा) को युवक पर दंडात्मक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। हालांकि जॉब मांग रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ