इंदौर में करणी सेना ने रुकवाया MC स्टेन का कॉन्सर्ट

Karni Sena stopped MC Stan's concert in Indore

Indore City Latest Updates 2023: रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन( Rapper MC Stan is the winner of season 16 of the reality TV show Bigg Boss ) को कार्यक्रम के बीच में ही मंच छोड़ना पड़ा

लोगो के मुताबिक, इन्दोर में हंगामे के चलते आयोजकों का खुले मैदान में हो रहा इस कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा जिससे रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 16(BIGG BOSS 16) वें संस्करण के विजेता रैपर को देखने-सुनने आए उनके प्रशंसकों में खासी नाराजगी देखी गई. चश्मदीदों ने बताया कि पुलिस ने होटल के आस-पास हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का लाठी चार्ज कर काबू पाया.

डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि(DCP Sampat Upadhyay told that) शहर के लसूड़िया पुलिस स्टेशन में धारा 451 (अतिचार), 294 (दुर्व्यवहार) और 506 (डराना) और आईपीसी के अन्य प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज(FIR) की गई है. 

इंदौर के लसूड़िया क्षेत्र के एक होटल में हुई घटना

लसूड़िया पुलिस थाने के उप निरीक्षक आरएस दंडोतिया ने बताया कि होटल के एक सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी के दो नामजद आरोपियों में करणी सेना(KARNI-SENA) के स्थानीय नेता-दिग्विजय सिंह और राजा सिंह शामिल हैं, जबकि बवाल के वीडियो फुटेज देखकर अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है.

दंडोतिया ने बताया कि करणी सेना कार्यकर्ताओं पर स्टैन के कार्यक्रम में जबरन घुसने के बाद वहां मौजूद लोगों से गाली-गलौज(Gali-Galunch) करने, उन्हें धमकाने और गमले तोड़ने के आरोप हैं. उप निरीक्षक ने बताया कि करणी सेना कार्यकर्ताओं के बवाल के मद्देनजर स्टैन को बीच कार्यक्रम में ही मंच छोड़ना पड़ा था.

हंगामे के कुछ वीडियो(Viral Video) भी सामने आए हैं जिनमें से एक वीडियो में करणी सेना के कार्यकर्ता स्टैन की रवानगी के बाद उनके कार्यक्रम के खाली मंच पर चढ़कर इस पर कब्जा करते दिखाए दे रहे हैं.

एमसी स्टैन ली पर गानों में गालियों का इस्तेमाल करने का आरोप

करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा, ‘‘एमसी स्टैन अपने गानों में गालियों का इस्तेमाल करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं. इसके मद्देनजर हमने कार्यक्रम आयोजकों, होटल प्रबंधन और पुलिस-प्रशासन को पहले ही सूचना दे दी थी कि अगर स्टैन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के दौरान अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, तो करणी सेना उन्हें जूते मारेगी.''

राघव ने आरोप लगाया कि स्टैन ने इंदौर में अपनी पेशकश के दौरान युवा दर्शकों के सामने गंदी गाली का प्रयोग किया और अभद्र भाषा वाले गाने गाए.

उधर, स्टैन के कार्यक्रम में करणी सेना कार्यकर्ताओं के बवाल को लेकर युवा रैपर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर आक्रोश जता रहे हैं और उनके इस बर्ताव पर सवाल उठा रहे हैं. स्टैन के प्रशंसक उनके साथ एकजुटता जताने के लिए ‘‘पब्लिक स्टैंड्स विद एमसी स्टैन' (The public is with MC Stan) के संदेश के साथ लगातार पोस्ट साझा कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ