MP Weather Update: प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश और आंधी का अलर्ट जारी, MP में अगले दो दिनों को लेकर मौसम विभाग ने दी चेतावनी

MP Weather Update: Heavy rain and thunderstorm alert issued in these districts of the state, Meteorological Department warns about the next two days in MP

भोपाल। MP Weather Update today : होली(Holi 2023) के बाद से देश के कई राज्यों में मौसम(Weather Latest Updates) में काफी बदलाव देखा जा रहा है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश और आंधी के कारण जान-जीवन व्यस्त हो गया है। मौसम विभाग की तरफ से जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश में आने वाले दिनों में बारिश और ओलावृष्टि इसी तरह जारी रहेगी। आज की बात करें तो आज भी प्रदेश के कई जिलों में आज भी बारिश और ओलावृष्टि से राहत नहीं मिलेगी।

IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट March 2023..

कई जिलों में आज भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। इसके साथ ही बता दें कि मौसम विभाग ने बारिश के साथ ही ओले गिरने का अलर्ट जारी(Alert) किया है।मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शहडोल संभाग के जिलों समेत बालाघाट, डिंडोरी, मंडला नर्मदापुरम, छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, सिंगरौली, सिवनी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

इन इलाकों में येलो अलर्ट जारी..

MP Weather Update2023 today : इसके साथ ही बता दें की आज मौसम विभाग ने प्रदेश के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है। सागर, भोपाल, उज्जैन, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, कटनी, बैतूल, हरदा, रीवा, सतना में येलो अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही भारी बारिश और ओलावृष्टि के चलते मौसम विभाग ने किसानों के लिए एडवायजरी जारी की है। इसके साथ ही किसानों और आम जनता के लिए एडवायजरी जारी की गई है। बता दें ओले और बिजली से बचाव के लिए मौसम केंद्र ने जारी की एडवायजरी। मौसम विभाग ने बताया कि अगले 2 दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ