मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने किसके लिए कहा `उनकी हालत राहुल गांधी जैसी कर दूंगा`, जानें आखिर क्या है मामला

Madhya Pradesh's Agriculture Minister Kamal Patel said for whom, 'I will make his condition like Rahul Gandhi', know what is the matter

MP ke Krishi Mantri Kamal Patel ka Viral Video: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इस साल विधानसभा चुनाव (MP Assembly Elections 2023) होना है. उसके पहले नेताओं की बयानबाजी जारी है. कृषि मंत्री कमलपटेल ने अपने ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के ऊपर मानहानि का केस कर दूंगा फिर इनकी भी हालत राहुल गांधी जैसी हो जाएगी.

मंत्री ने किया पलटवार..

खुद के ऊपर लगाए जाने वाले भ्रष्टाचार(Bhirastachar) के आरोप को लेकर मंत्री ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि ये लोग सठिया गए हैं. इनके ऊपर भी मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दूंगा(file a defamation case) तो इनकी हालत भी राहुल गांधी जैसी हो जाएगी. बता दें कि इंदौर के एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री से पत्रकारों ने ये सवाल पूछा जिस पर जवाब देते हुए मंत्री ने ये बयान दिया.

किसानों को लेकर कहा..

अपने ऊपर लगे आरोपों पर पलटवार करने के अलावा मंत्री ने कहा कि जिन किसानों की फसलें खराब हुई है. उनको पीएम फसल बीमा योजना के तहत लाभ दिया जाएगा. किसानों की क्षतिपूर्ति का इंतजाम सरकार कर रही है. साथ ही साथ कहा कि अधिकारियों के निरीक्षण करने के बाद आंकलन के हिसाब से मुआवजा दिया जाएगा.

युवक ने लगाया था आरोप..

हाल में ही सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसमें एक युवक ने एक वेयर हाउस के सामने खड़े होकर बताया था कि ये मंत्री का है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजनीति में आने के मंत्री ने 1000 करोड़ की संपत्ति बना ली है. जब तक राजनीति में नहीं थे तो उनके पास केवल 40 एकड़ जमीन थी जिसमें तीन भाईयों का हिस्सा था.

लेकिन अब मंत्री के पास इतनी संपत्ति हो गई है. इनके ऊपर पीएम(PM) सीबीआई(CBI) या ईडी(ED) की रेड(Raid) नहीं डलवाते हैं. इसके अलावा युवक ने कहा था कि इस वेयर हाउस पर ईडी की कार्रवाई होनी चाहिए. इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल(viral Video) हो गया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ