महबूबा मुफ़्ती बनीं शिवभक्त, शिवलिंग का किया जलाभिषेक, BJP बोली नौटंकी है

Mehbooba Mufti became a devotee of Shiv, performed Jalabhishek of Shivling, BJP said it is gimmick

Jammu Kashmir Politics Latest Updates: जम्मू-कश्मीर के पुंछ की सीमा(Poonch border of Jammu and Kashmir) पर बने नवग्रह मंदिर पहुंचकर महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने मंदिर में दर्शन किए और शिवलिंग पर जल चढ़ाया. ये मंदिर पीडीपी के पूर्व एमएलसी यशपाल शर्मा(Former MLC Yashpal Sharma of PDP) ने बनवाया था. यहां पहुंचीं मुफ्ती ने मंदिर परिसर में बनी यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर फूल भी चढ़ाए. इसको लेकर बीजेपी ने निशाना साधा है.

पीडीपी सुप्रीमो और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पुंछ जिले के दो दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान बुधवार को उन्होंने पुंछ सीमा पर बने नवग्रह मंदिर (Navgrah Temple) पहुंचकर मंदिर का चक्कर काटा और मूर्तियों के दर्शन कर शिवलिंग पर जल चढ़ाया. ये मंदिर पीडीपी के पूर्व एमएलसी यशपाल शर्मा ने बनवाया था. यहां पहुंचीं मुफ्ती ने मंदिर परिसर में बानी यशपाल शर्मा की प्रतिमा पर फूल भी चढ़ाए. वहीं इसको लेकर जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने पीडीपी प्रमुख पर निशाना साधा है.

जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने कहा कि ये पीडीपी प्रमुख की एक मात्र नौटंकी है. 2008 में महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी ने अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड को भूमि आवंटन का विरोध किया था. महबूबा मुफ्ती की पार्टी ने तीर्थयात्रियों के लिए हट के निर्माण के लिए श्राइन बोर्ड को भूमि के अस्थायी हस्तांतरण की अनुमति नहीं दी थी.

उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती की नौटंकी से कुछ हासिल होने वाला नहीं है. अगर राजनीतिक नौटंकी बदलाव ला सकती होती तो आज जम्मू-कश्मीर समृद्धि का आर्किड होता.

महबूबा मुफ्ती ने उपराज्यपाल पर किया पलटवार..

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा(Manoj sinha) के बयान पर पलटवार किया था. जिसमें राज्यपाल(jammu kashmir Governer) ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में पिछली सरकारों ने आतंकवादियों और उनके परिवारों को नौकरी दी थी. मुफ्ती ने कहा कि यह "हमारी परंपरा नहीं है" लेकिन "गुंडों" को रोजगार देना उत्तर प्रदेश में एक प्रथा हो सकती है. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ