इंसान ही नहीं अब जानवरों से भी दरिंदगी, दिल्ली में कुत्ते के साथ रेप !

Not only humans, now even animals are being tortured, rape with a dog in Delhi!

Delhi Rape 2023: राजधानी दिल्ली से इंसानो को बेइज्जाती  कर देने वाली एक अनोखी घटना video वायरल से सामने आई है. यहाँ एक हवशी एक शख्स ने बेजुबान जानवर के साथ रेप किया. मामला हरि नगर थाने का है. जानकारी यह मिली है कि, यहां स्थित एक पार्क में एक शख्स ने फीमेल डॉग को अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब वह मनुश्या फीमेल डॉग से रेप कर रहा था तो किसी ने इसका वीडियो बना लिया.
जब यह सोशल मीडिया पर #videoviral हुआ तो स्थानीय लोगों ने हरि नगर थाने में 25 फरवरी को मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने रविवार यानी 26 फरवरी को धारा 377 /11 और एनिमल एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उस इंसान की जांच शुरू कर दी है. पता लगाया जा रहा है कि वीडियो कब का है और बेजुबान जानवर से दरिंदगी करने वाला शख्स कौन है.
इससे पहले 25 फरवरी को ट्विटर पर एनिमल एंटी क्रूएलिटी सेल ऑफिसर तरुण अग्रवाल ने इसका वीडियो शेयर भी किया था. उन्होंने लिखा था कि पुलिस ने इसे लेकर मामला दर्ज नहीं किया है. तरुण ने लिखा, ''सत्ता में बैठे लोगों की क्या जिम्मेदारी है? क्या उनकी केवल यही जिम्मेदारी है कि वे अपनी शक्तियों का दुरुपयोग न करें?'' इस ट्वीट में उन्होंने आरोप लगाया कि हरिनगर थाणे के इंचार्ज ने कुत्ते के साथ हुए कुकर्म पर रेप के तहत FIR दर्ज करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि क्या दिल्ली पुलिस महिलाओं के साथ रेप होने का इंतजार कर रही है?

#suradailynews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ