Oscars में एंट्री के लिए राजामौली, Jr NTR , रामचरण ने दिए 20 लाख : रिपोर्ट

राजामौली, जूनियर एनटीआर, रामचरण ने ऑस्कर में एंट्री के लिए दिए 20 लाख: रिपोर्ट

देश के टॉप डायरेक्टर एसएस किंगमौली की फिल्म आर आर आर का इतिहास रचा गया है। इस फिल्म के गाने 'नाटू नाटू' ने सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल गाने की श्रेणी में ऑस्कर को बढ़ावा दिया है, जो हरेक भारतीयों के लिए गर्व की बात है। इस गाने की कम्पोजर घुसपैठ कीरावनी और लिरिस्ट चंद्रबोस ने इस सब्सक्राइब को स्टेज पर लिया था। लेकिन जब इसका ऐलान हुआ तब इसका वीडियो सामने आया था, जिसमें साफ-साफ दिख रहा था कि मूवी की पूरी टीम को टैटूरियम में आगे या बीच की नहीं बल्कि एकदम पीछे की सीट मिली है। जिसे देखने के बाद लोगों का पारा हाई हो गया था। हालांकि बाद में ये बात भी आई-गई हो गई। मगर अब जो खबर आई है, वो तो सीधी दंग कर देने वाली है।

'इकोनॉमिक टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, आरआरआर के 'नातू नातू' (नातू नातू) के संगीत संगीतकार असल की रावनी, लिरिस्ट चंद्रबोस और उनके जजों को ऑस्कर 2023 में फ्री एंट्री मिली थी, लेकिन डायरेक्टर एसएस राजा मौली समेत अन्य एंट्री के लिए भारी राशि बढ़ गई थी। एकेडमी के क्रू के मुताबिक, जो उन्हें और उनकी पत्नी को मिले हैं, वो इस फैंटेसी में फ्री पास मिलते हैं। बकीज़ लाइव देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं।

एसएस किंगमौली ने फाइलिंग की थी..

खबरों का दावा तो एसएस किंगमौली ने इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनने के लिए अपनी और अपनी टीम के अन्य सदस्यों के लिए भी टिकट प्राप्त किया था। ऑस्कर 2023 के टिकट की कीमत कथित तौर पर प्रति व्यक्ति 25,000 डॉलर थी, जो 20.6 लाख रुपये के बराबर थी।

बैक सीट पर लाइव ऑस्कर देखा गया था..

ऐसे में एसएस किंगमौली ने अपनी पत्नी रमा किंगमौली, बेटे कार्तिकेय और बहू के लिए टिकट तो ही ले लिया। उसी के साथ फिल्म के अभिनेता राम फेज और जूनियर जुराबनी भी अपनी नौकरी के साथ शो में शामिल हुए थे और उनकी भी ये रकम छुट गई थी। ऐसे में अगर टिकट का टोटल प्राइज देखें तो करीब 2 करोड़ होंगे, जो कि बड़ी रकम है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ