11 साल के बच्चे को नंगा कर पीटा ' जय श्री राम ' के नारे लगवाए गए

11-year-old boy was stripped naked and beaten and made to chant 'Jai Shri Ram'

इंदौर में एक 11 साल के बच्चे के साथ मारपीट और उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन नाबालिगों ने बच्चे के कपड़े उतारकर उसकी बेल्ट से पिटाई की और जबरन 'जय श्री राम' (Jai Shri Ram) के नारे लगवाए. आरोपियों ने कथित तौर पर बच्चे का वीडियो बनाकर वायरल (viral video) भी कर दिया (Minor Assaulted in Indore MP). मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों किशोरों को हिरासत में ले लिया है. वो सभी पीड़ित बच्चे के परिचित हैं.

घटना लसूड़िया थाना(Lasudia Police Station) क्षेत्र के निपनिया इलाके की है. पीड़ित बच्चे के बयान के मुताबिक, वो 13 अप्रैल को स्टार स्क्वायर(star square) के पास खेल रहा था तभी एक आरोपी उसके पास आया और खिलौनों का लालच दिया. कहा गया कि बाइपास पर बेस्ट प्राइस के पास खिलौने बंट रहे हैं. इस बहाने आरोपी बच्चे को महालक्ष्मी नगर(Mahalaxmi Nagar) में एक तालाब के पास ले गया. आरोप है कि इसके बाद बच्चे के कपड़े उतरवाकर उसकी पिटाई की गई. उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए गए. 

रिपोर्ट के मुताबिक(According To Report), घटना के बाद पीड़ित बच्चा वहां से भाग गया और घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी. इसके बाद घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. लसूड़िया पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. मामले को लेकर इंदौर पुलिस आयुक्त ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की है(Indore Police Commissioner has shared the information on Twitter handle). बताया गया है कि सभी नाबालिग एक दूसरे को पहले से जानते थे.


पुलिस ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना करें. ऐसा करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ