BIG BREAKING बीजेपी विधायक जालम सिंह के बेटे मोनू पटेल की संदिग्ध मौत

BIG BREAKING Suspicious death of BJP MLA Jalam Singh's son Monu Patel

मौत के कारणों का अभी नहीं चल रहा है..नरसिंहपुर में पाया की लहर.

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर(Narsinghpur) की बड़ी खबर सामने आ रही है। बीजेपी विधायक(Bjp Mla) और पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल(Jalam singh patel) के बेटे मणिनागेंद्र सिंह पटेल (Mani nagendra singh patel) उर्फ ​​मोनू पटेल(monu patel) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। मोनू पटेल की जिले के छात्र काफी पकड़ में थे और उनकी मौत की खबर से गोटेगांव(Gotegaon) सहित पूरे नरसिंहपुर जिले में शोक का माहौल है।

कुछ दिन पहले ही उच्च न्यायालय ने आपराधिक प्रकरण में घोर था-

ज्ञात हो कि अभी कुछ दिन पहले ही गोटेगांव से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री जालम सिंह पटेल और उनके बेटे मोनू पटेल को जबलपुर की विशेष अदालत से बड़ी राहत मिल गई थी। दोनों हत्या की कोशिश के मामले में आरोपी थे. विशेष अदालत ने पिता-पुत्र दोनों को दोषमुक्त करार दिया गया। विधायकों के लिए बनी विशेष अदालत ने बीजेपी विधायक जालम सिंह पटेल समेत और उनके बेटे मोनू दोनों को हत्या की कोशिश के मामले से दोषमुक्त कर दिया। ये मामला नवंबर 2014 का है जब गोटेगांव के एक शख्स ने विधायक, उनके पुत्र और गार्ड पर मारपीट कर हत्या की कोशिश का आरोप लगाया था। तब से केस कोर्ट में चल रहा था, इस पर विशेष अदालत ने पिछले दिनों फैसला सुनाया था।

गोटेगांव निवासी गोविंद केटले पर हुआ था हमला

18 नवंबर 2014 को गोटेगांव में रहने वाले गोविंद केटले ने विधायक जालम सिंह पटेल, उनके बेटे मोनू उर्फ मणि नागेंद्र पटेल और गार्ड शरद बरकडे पर ये संगीन आरोप लगाया था. केटले की शिकायत के मुताबिक इन तीनों ने मिलकर गोटेगांव के सरकारी अस्पताल में उन पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया था. तीनों ने बुरी तरह मारपीट कर उनकी हत्या की कोशिश की थी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ