BJP ने यूपी निकाय चुनाव में 395 मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिए

BJP gives tickets to 395 Muslim candidates in UP civic polls

BJP Gave Tickets To 395 Muslim in UP Nikay Chunav 2023: पीएम नरेंद्र मोदी(Pm Narendra Modi) ने पिछले दिनों पसमांदा मुसलमानों(Muslims) को साथ जोड़ने की सीख भाजपा(BJP) को दी थी, जिसका असर अब यूपी में देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में भाजपा ने इस रणनीति पर अमल किया है.

बीजेपी ने निकाय चुनाव में 395 मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिए हैं(BJP has given tickets to 395 Muslim candidates in civic elections), जिनमें से ज्यादातर पसमांदा यानी पिछड़ी जातियों के हैं. आपको बता दें कि यूपी में 4 और 11 मई को दो चरणों मतदान होना है. ऐसा पहली बार है, जब भाजपा ने इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है. मुस्लिम उम्मीदवार यूपी में नए 'एमवाई फैक्टर' की चर्चा कर रहे हैं, वहीं विपक्ष भी भाजपा के इस दांव से हैरान है.

(SocialLY के साथ पाएं लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. यहां आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी मिलेगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. लेटेस्टली स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट लेटेस्टली के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ