अतीक के दफ्तर में मिला खून से सना चाकू, जगह - जगह बिखरा खून

Blood stained knife found in Atiq's office, blood splattered everywhere

अतीक अहमद(Atique Ahmad) के प्रयागराज स्थित दफ्तर में खून से सना चाकू और जगह-जगह खून के धब्बे मिले हैं। यही नहीं, दफ्तर में साड़ी और कुछ अंडर गारमेंट्स( Under Garments) मिलने की बात भी सामने आई है। हालात को देखते हुए दफ्तर में महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना सोमवार (24 अप्रैल 2023) की है।

माफिया डॉन (Mafiya Don) रहे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ( Asraf ) की हत्या के बाद सामने आए इस मामले से पुलिस एक बार फिर अलर्ट पर है। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस को अतीक का यह दफ्तर पूरी तरह से अस्त व्यस्त मिला। खून के धब्बे ग्राउंड फ्लोर से लेकर सीढ़ियों और फर्स्ट फ्लोर तक दिखाई दे रहे हैं। नीचे एक खून से चासना कू बरामद हुआ है। फर्स्ट फ्लोर के कमरे में रखे सोफे पर एक सफेद दुपट्टा मिलने की बात सामने आई है। इस पर भी खून के निशान मिले हैं। दफ्तर में टूटी हुई चूड़ियाँ भी मिली हैं।

Blood stained knife found in Atiq's office, blood splattered everywhere

यही नहीं, अतीक अहमद के इस दफ्तर में जगह-जगह सामान बिखरा हुआ है। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने कुछ ढूँढ़ने की कोशिश की है या फिर मारपीट के दौरान सामान बिखर गया होगा। दफ्तर के किचन में भी चावल, हीटर समेत अन्य सामान बिखरे हुए हैं। किचन में भी भी खून के निशान मिले हैं। इसके अलावा अलमारी में रखे कागज व अन्य सामान भी फैला हुआ है। इसको लेकर कहा जा रहा है कि किसी ने कागज या अन्य सामान खोजने की कोशिश की है।

भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार(According to Bhaskar's report), मामले की जाँच कर रही पुलिस को फर्स्ट फ्लोर पर साड़ी और कुछ अंडरगारमेंट्स मिले हैं। इससे पुलिस महिला की हत्या होने की आशंका जता रही है। पुलिस को आशंका है कि दफ्तर में हत्या हुई है। इसके बाद उसकी लाश को बाहर ले जाकर ठिकाने लगाया गया। हालाँकि, पुलिस ने अब तक आधिकारिक रूप से कुछ भी नहीं कहा है।

बता दें कि यह अतीक अहमद का वही दफ्तर( Atique Ahmad Office) है जहाँ उमेश पाल हत्याकांड( Umesh pal murder case) के बाद पुलिस ने छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने 74 लाख 72 हजार रुपए समेत 10 पिस्टल बरामद की थी। अतीक अहमद का यह दफ्तर अवैध रूप से तैयार किया गया था। इसलिए प्रयागराज प्राधिकरण अथॉरिटी( Prayagraj Authority Authority )ने इस पर 21 सितंबर 2020 को बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की थी। बताया जा रहा है कि तब से ही यह दफ्तर खाली पड़ा है।

छत्तीसगढ़ में है गुड्डू मुस्लिम?

मीडिया रिपोर्ट्स में, दावा किया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम के छत्तीसगढ़ में होने की जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन ट्रेस करने में कामयाबी हासिल की है। यदि गुड्डू मुस्लिम पुलिस की गिरफ्त में आ जाता है तो अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और अतीक की बहन आयशा नूरी की भी गिरफ्तारी हो सकती है। हालाँकि फिलहाल, सवाल यह है कि अतीक के दफ्तर में मिले खून के धब्बे और चाकू से गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन का संबंध तो नहीं है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ