पटना में अलविदा जुमे की नमाज के बाद ' अतीक अहमद अमर रहें के नारे लगे

पटना में अलविदा की नमाज के बाद अतीक अहमद के समर्थन में लगे नारे, सामने आया Video

बिहार के पटना(Bihar Patna) में आज जुम्मे की अलविदा की नमाज के बाद अतीक अहमद(Atique Ahmad) के समर्थन में नारेबाजी की गई. इस दौरान मौजूद लोगों ने 'अतीक अहमद अमर रहे'( 'Ateque Ahmad Amar Rahein' ) के नारे लगाए. इस मामले का वीडियो(Video Viral) भी सामने आया है. बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के बीड में अतीक और अशरफ के समर्थन में एक पोस्टर लगाया गया था(Earlier a poster was put up in Beed, Maharashtra in support of Atiq and Ashraf), जिसमें अतीक और अशरफ को शहीद कहा गया था.

बिहार के पटना में जुम्मे की अलविदा की नमाज के बाद रोजेदारों(Rojedaron) ने 'अतीक अहमद अमर रहें' के नारे लगाए. यह मामला पटना स्टेशन के पास स्थित जामा मस्जिद(Jama Masjid near Patna station) के नजदीक का बताया जा रहा है. यहां रोजा रखने वाले अलविदा की नमाज करने के लिए पहुंचे थे. इनमें अतीक अहमद के सपोर्टर भी थे(Rojedar had reached here to offer goodbye prayers.  Among them were supporters of Atiq Ahmed), जिन्होंने एलान किया कि अतीक अहमद और अशरफ की शहादत हुई है. दोनों को योजना के तहत मारा गया है.

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के बीड में भी बुधवार को कुछ लोगों ने गैंगस्टर अतीक अहमद(gangster atiq ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद के समर्थन में पोस्टर लगाया था. इस विवादित पोस्टर के बारे में जानकारी होते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था. पोस्टर में अतीक और अशरफ को शहीद बताया गया था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ