मोतीझील पर गुब्बारे बेच रही मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म, शाम ढलने पर बहला कर सुनसान स्थान पर ले गया था वहशी.

मोतीझील पर गुब्बारे बेच रही मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म, शाम ढलने पर बहला कर सुनसान स्थान पर ले गया था वहशी.

नवाबगंज विष्णुपुरी कॉलोनी का रहने वाला रेप के आरोपी विजय कुमार को पुलिस ने अरेस्ट करके भेजा जेल...

UP: कानपुर के मोतीझील में एक युवक ने गुब्बारा बेचने वाली बच्ची को दबोचकर दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ने और बदहवास होने के बाद वह भाग निकला। बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजन तलाश करते हुए आए। मोतीझील में गंभीर हालत में बच्ची मिली। परिजनों की तहरीर पर स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। इसके बाद आरोपी विजय कुमार को भी अरेस्ट करके जेल भेज दिया।

चिल्लाने की कोशिश की तो मुंह दबाया और फिर कपड़ा ठूंसा...

विष्णुपुरी नवाबगंज में रहने वाली महिला ने बताया कि नवाबगंज पहलवान पुरवा में उनकी 12 साल की नातिन बेटी और दामाद के साथ रहती हैं। घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के चलते बच्ची भी गुब्बारे बेचने का काम करती है। रोज की तरह 10 मई को भी गुब्बारे बेचने मोतीझील गई थी, लेकिन देर शाम तक लौटकर नहीं आई।इसके बाद परिजनों ने तलाश शुरू कर दी तो अगले दिन 11 मई की भोर में बदहवास हालत में बच्ची मोतीझील के अंदर मिली। किशोरी के प्राइवेट पार्ट में इंजरी और कपड़े खून से लथपत मिले। सूचना पर स्वरूप नगर थाने की पुलिस पहुंची और बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया।
पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि विजय नाम का युवक उसे झांसे में लेकर मोतीझील के अंदर को ले गया था। सन्नाटे का फायदा उठाकर उसके साथ मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। चिल्लाने की कोशिश की तो पीटा और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। हालत बिगड़ने पर वह छोड़कर भाग निकला।
एसीपी स्वरूप नगर बृजनारायण सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी विजय के खिलाफ रेप, पाक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके अरेस्ट कर लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद शुक्रवार को उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस पिकेट और पिंक चौकी के सक्रियता की पोल खुली...

बच्ची से मोतीझील परिसर में दुष्कर्म होने के बाद पिंक चौकी, मोतीझील में तैनात पिकेट और एंटी रोमियो स्क्वॉयड की भी पोल खुल गई। मोतीझील के ठीक सामने पिंक चौकी बनी हुई है। मोतीझील के गेट पर ही पिकेट प्वाइंट है। 24 घंटे भारी फोर्स तैनात रहती है। यहां पर एंटी रोमियो स्क्वॉयड भी परमानेंट मौजूद रहता है। इसके बाद भी मोतीझील के अंदर बच्ची से दुष्कर्म हो गया और किसी को भनक भी नहीं लगी। #Uppolice #kanpur

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ