Breaking News: 'सीमा हमारी बहू नहीं बेटी': सचिन के पिता बोले- अगर वो गई तो हम सब मर जाएंगे, हमसे हमारी बेटी को अलग न करो

seema haider age  seema haider news hindi  seema haider instagram  seema haider in hindi  seema haider husband  seema haider pubg  seema haider wikipedia  sachin and seema haider

Seema Haider News: पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर का पहला प्यार नहीं है नोएडा का सचिन, बच्चों को साथ लाने की बड़ी वजह

सचिन के पिता नेत्रपाल सिंह ने कहा है कि हमारा परिवार बहुत सीधा है। हम अनपढ़ इंसान हैं और रोज का कमाना खाना है। परिवार का कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं रहा है। हमारा किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है।

seema haider news hindi

seema haider in hindi

पाकिस्तान के कराची से चार बच्चों संग यूपी के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आई सीमा और सचिन की प्रेम कहानी को लेकर चारों तरफ चर्चा हो रही है। दूसरी तरफ अब सीमा को लेकर पाकिस्तान से भी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। इस सब के बीच अमर उजाला डिजिटल की टीम ने सचिन के पिता यानी सीमा के ससुर से बातचीत की। सचिन के पिता नेत्रपाल सिंह ने भावुक मन से कहा कि कहीं से भी बहू सीमा हैदर में दोष नहीं है। इस सबके पीछे केवल और केवल प्यार है। सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि मेरी बेटी (सीमा) मुझसे अलग न करो। सीमा गई तो हम सब मर जाएंगे।

seema haider pubg
seema haider pubg

इस वक्त जो ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है उस पर उनका क्या कहना है? इस सवाल का जवाब देते हुए नेत्रपाल सिंह ने कहा कि हमारा परिवार बहुत सीधा है। हम अनपढ़ इंसान हैं और रोज का कमाना खाना है। परिवार का कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं रहा है। हमारा किसी से कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है। सचिन कब यहां से गया इसकी भी नहीं जानकारी है। कब और कैसे सचिन सीमा को लेकर आया इसकी भी भनक तक नहीं लगी। सचिन जब सीमा को घर लेकर आया तब उन्हें इसकी जानकारी हुई।

अब जब हमारे घर में आ गई तो बेटी समान है सीमा: सचिन के पिता

बातचीत के दौरान सचिन के पिता नेत्रपाल बोले कि अब जब सीमा हमारे घर आ ही गई है तो वह अब हमारी बेटी के समान है। न सिर्फ सीमा बल्कि उसके बच्चों को भी खूब प्यार से रखा जाएगा। गांव और आसपास के इलाकों में भी यही चर्चा है कि अब सीमा सचिन को छोड़कर वापस नहीं जा सकती और न ही जाने देंगे। 

जांच कराकर सरकार सीमा को दे भारत की नागरिकता: नेत्रपाल 

seema haider wikipedia
seema haider instagram

सचिन के पिता नेत्रपाल ने सरकार से अपील की है कि अगर सीमा में कमी है या फिर सीमा के पाकिस्तानी जासूस होने के जो दावे किए जा रहे हैं इसकी जांच की जाए। अगर सीमा में कोई कमी नहीं और इसके इरादे नेक है तो सरकार सीमा को भारत की नागरिकता दे।

सीमा के बच्चों को पत्नी से भी मिल रहा दुलार: नेत्रपाल

How did Seema Haider came to India?

हमें और हमारी पत्नी को भी सीमा और सचिन के एक होने की खुशी है। सचिन की मां सीमा के बच्चों को अपने साथ लिटा-बिठाकर दुलार करती हैं। हमने सीमा को घर की बहू स्वीकार कर लिया है।

घर की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं: नेत्रपाल

सीमा हैदर भारत कैसे आया?

परिवार की आर्थिक स्थिति को लेकर किए सवाल पर नेत्रपाल ने कहा कि सचिन बनिया के यहां पर 14-15 हजार रुपये की नौकरी करता है। नेत्रपाल ने बताया वह पौधे बेचकर अपना घर चलाते हैं। लेकिन वह पूरे परिवार के साथ खुश हैं।

news source-Amar Ujala

https://www.google.com/amp/s/navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/noida/seema-haider-pakistani-love-story-sachin-meena-is-not-first-love/amp_articleshow/101628796.cms

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ