'आजकल मैं कम खाता हूं', टमाटर की बढ़ती कीमत से सुनील शेट्टी भी हुए परेशान

Sunil Shetty latest photos सुनील शेट्टी Sunil Shetty old photos Sunil Shetty Photo Athiya shetty instagram

सुनील शेट्टी(Sunil Shetty) अपने अभिनय के अलावा बेबाकी से हर मुद्दे पर बात करने के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया है कि टमाटर की बढ़ती कीमत का उनकी निजी जिंदगी पर भी असर पड़ा है। एक अभिनेता और रेस्तरां मालिक के रूप में उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए बताया कि कैसे कीमतों में उछाल ने उन्हें टमाटर खरीदते समय समझौता करने के लिए मजबूर किया है(The rising price of tomatoes has also affected his personal life.  Expressing concern as an actor and restaurant owner, he spoke about how the price jump has forced him to compromise while buying tomatoes). सुनील ने यह भी बताया कि वह खंडाला में अपने फार्महाउस पर विभिन्न प्रकार के फलों और सब्जियों की खेती करते हैं।

'आजकल मैं कम खाता हूं', टमाटर की बढ़ती कीमत से सुनील शेट्टी भी हुए परेशान

सुनील आमतौर पर एक ऐप के माध्यम से फल और सब्जियां खरीदते हैं। इस पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि उन ऐप्स पर कीमतें आमतौर पर जेब के काफी अनुकूल होती हैं।

इस वेब शो में आए थे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील ने हाल ही में अमेजन मिनी टीवी श्रृंखला हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में नजर आए थे। शो में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। सीरीज में ईशा देओल, बरखा बिष्ट, करणवीर शर्मा और राहुल देव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

Sunil Shetty latest photos
सुनील शेट्टी
Sunil Shetty old photos
Sunil Shetty

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ