Gadar 2 Box Office Prediction: तारा सिंह की दहाड़ सुन हिल उठे थिएटर, सनी देओल के लिए दीवानगी ऐसी कि हैंडपंप-हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

फिल्म क्लिपिंग  लोग यह भी जानना चाहते हैं गदर 2 कब रिलीज होने वाली है? गदर 2 का रीमेक है? मैं गदर 2 कैसे देख सकता हूं? क्या गदर 2 नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है?

तारा सिंह की दहाड़ सुन हिल उठे थिएटर, सनी देओल के लिए दीवानगी ऐसी कि हैंडपंप-हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

मुम्बई 11 अगस्त।। सनी देओल की फिल्म गदर 2 लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। एक्टर को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेकरार थे।

फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 2.50 लाख से ज्यादा के टिकट बेच लिए। वहीं, अब थिएटर्स में भी दर्शकों का प्यार देखने को मिल रहा है।

गदर 2 में सनी देओल के एक- एक एक्शन सीन पर तालियां और सीटियां बज रही है। फिल्म में उनके एंट्री सीन ने तो फैंस के बीच बवाल ही मचा दिया। सोशल मीडिया पर गदर 2 के कुछ सीन वायरल हो रहे हैं। 

फिल्म क्लिपिंग

लोग यह भी जानना चाहते हैं

गदर 2 कब रिलीज होने वाली है?
गदर 2 का रीमेक है?
मैं गदर 2 कैसे देख सकता हूं?
क्या गदर 2 नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है?

इसके साथ ही थिएटर्स में दर्शकों का जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं गदर 2 और सनी देओल पर फैंस ने किस तरह प्यार लुटाया...

हैंडपंप- हथौड़ा लेकर पहुंचे फैंस

गदर 2 देखने के लिए सुबह से थिएटर्स के बाहर भीड़ जमा है। मुंबई के गैयटी गैलेक्सी थिएटर से तो एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। फिल्म देखने पहुंचे कुछ दर्शक हैंडपंप और हथौड़ा लेकर आए। ट्विटर पर थिएटर के बाहर का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग हैंडपंप और हथौड़ा लिए हुए दिख रहे हैं।

तारा सिंह की दहाड़ सुन दहक उठा थिएटर

गदर 2 से तारा सिंह के दहाड़ने की फोटो शेयर करते हुए एक यूजर ने जानकारी दी कि जब फिल्म में सनी देओल ललकारते हैं तो पूरा थिएटर्स दहक उठता है, ऐसा महौल आज तक कभी नहीं देखा।

ज़्यादा नतीजे

Gadar 2 movie tickets Booking
gadar 2 bookmyshow near mumbai, maharashtra
Gadar 2 movie tickets Price

हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने फिर चलाया पुराना जादू

22 साल पहले आई गदर में सनी देओल के हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन ने लोगों को दीवाना बना दिया था। अब गदर 2 में भी इस सुपरहिट सीन को दोहराया गया। थिएटर्स में जैसे ही ये सीन आया लोगों ने इसे खूब एंजॉय किया और तारा सिंह को चियर कर रहे थे।

थिएटर्स के बाहर रही खचा-खच भीड़

ट्विटर पर राजमंदिर थिएटर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में खचा-खच भीड़ देखने को मिल रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने जानकारी दी कि राजमंदिर थिएटर की 1500 सीट गदर 2 के लिए भर गईं।

लोग यह भी खोजते हैं

ग़दर: एक प्रेम क...
ग़दर: एक प्रेम क...
रुझान में है
द हीरो: लव ...
द हीरो: लव ...
2003
ओएमजी 2
ओएमजी 2
रुझान में है
जवान
जवान
2023
आदिपुरुष 3डी
आदिपुरुष 3डी
2023
टाइगर 3
टाइगर 3
2023
एनिमल
एनिमल
2023
Satyaprem Ki Katha
Satyaprem Ki Katha
2023
ज़्यादा नतीजे
Gadar 2 movie tickets Booking
gadar 2 bookmyshow near mumbai, maharashtra
Gadar 2 movie tickets Price

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ