भारत-कनाडा राजनयिक संकट के बीच ब्रिटेन ने कहा- दिल्ली के साथ व्यापार वार्ता

 

भारत-कनाडा राजनयिक संकट के बीच ब्रिटेन ने कहा- दिल्ली के साथ व्यापार वार्ता खालिस्तानी नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में भारत और कनाडा के राजनयिक संकट के बीच ब्रिटेन ने कहा है कि वो नई दिल्ली के साथ अपनी व्यापार वार्ता जारी रखेगा.  इससे पहले ब्रिटिश सरकार के एक प्रवक्ता ने जस्टिन ट्रूडो के आरोपों को 'गंभीर' बताते हुए कहा था कि, "हम कनाडा के साथ करीबी संपर्क बनाए हुए हैं."  हालांकि ब्रिटेन ने ये भी कहा है कि कनाडा की सरकार फिलहाल निज्जर की हत्या के मामले की जांच कर रही है. इसलिए इस मामले पर और कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.  ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि भारत के साथ व्यापार वार्ता पहले की तरह जारी रहेगी.  उन्होंने ये भी कहा कि ब्रिटिश सरकार अन्य मुद्दों के साथ व्यापार वार्ता को मिलाना नहीं चाहती है.  #rishisunak #britain #KTF #JustinTrudeau #CANADAPM #HadeepSinghNijjar #news #hindi #hindinews #latestnews #latestupdates #suradailynews #india

भारत-कनाडा राजनयिक संकट के बीच ब्रिटेन ने कहा- दिल्ली के साथ व्यापार वार्ता

खालिस्तानी नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में भारत और कनाडा के राजनयिक संकट के बीच ब्रिटेन ने कहा है कि वो नई दिल्ली के साथ अपनी व्यापार वार्ता जारी रखेगा.

इससे पहले ब्रिटिश सरकार के एक प्रवक्ता ने जस्टिन ट्रूडो के आरोपों को 'गंभीर' बताते हुए कहा था कि, "हम कनाडा के साथ करीबी संपर्क बनाए हुए हैं."

हालांकि ब्रिटेन ने ये भी कहा है कि कनाडा की सरकार फिलहाल निज्जर की हत्या के मामले की जांच कर रही है. इसलिए इस मामले पर और कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा कि भारत के साथ व्यापार वार्ता पहले की तरह जारी रहेगी.

उन्होंने ये भी कहा कि ब्रिटिश सरकार अन्य मुद्दों के साथ व्यापार वार्ता को मिलाना नहीं चाहती है.

#rishisunak #britain #KTF #JustinTrudeau #CANADAPM #HadeepSinghNijjar #news #hindi #hindinews #latestnews #latestupdates #suradailynews #india

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ