INDvsPAK Asia Cup 2023: भारत बनाम पाकिस्तान: बारिश के कारण अगर आज मैच नहीं हुआ तो क्या होगा?

एशिया कप क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान मैच बारिश के कारण रुका हुआ है.  भारत की टीम दो विकेट के नुकसान पर 24 ओवर में 147 रन बना चुकी है.  रोहित शर्मा और शुभमन गिल हाफ सेंचुरी बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं और क्रीज़ पर विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं.  मैच रविवार शाम पांच बजे के क़रीब रुका था और ख़बर लिखे जाते वक़्त मैच को रुके हुए दो घंटे हो रहे हैं.  ऐसे में अगर ये मैच रविवार यानी आज नहीं हो पाया तो क्या होगा?  इस मैच के लिए एक दिन रिज़र्व में रखा गया है.  मैच आज नहीं हुआ तो कल यानी सोमवार को ठीक वहीं से शुरू होगा, जहां पर बारिश के कारण रुका था.  ऐसा होने पर ओवर किसी तरह से कम नहीं होंगे. हालांकि अंपायर्स को अगर लगा कि आज रविवार को 20 ओवर का मैच करवाया जा सकता है तो मैच आज भी हो सकता है.  लेकिन बारिश को देखते हुए इसकी संभावनाएं कम ही नज़र आ रही हैं.  क्रिकइंफो के मुताबिक़, अगर पाकिस्तान को 20 ओवर खेलने का मौक़ा मिला तो भारत आगे और बल्लेबाज़ी नहीं करेगा और पाकिस्तान को 20 ओवर में 181 रन बनाने होंगे.

एशिया कप क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान मैच बारिश के कारण रुका हुआ है.

भारत की टीम दो विकेट के नुकसान पर 24 ओवर में 147 रन बना चुकी है.

रोहित शर्मा और शुभमन गिल हाफ सेंचुरी बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं और क्रीज़ पर विराट कोहली और केएल राहुल मौजूद हैं.

मैच रविवार शाम पांच बजे के क़रीब रुका था और ख़बर लिखे जाते वक़्त मैच को रुके हुए दो घंटे हो रहे हैं.

ऐसे में अगर ये मैच रविवार यानी आज नहीं हो पाया तो क्या होगा?

इस मैच के लिए एक दिन रिज़र्व में रखा गया है.

मैच आज नहीं हुआ तो कल यानी सोमवार को ठीक वहीं से शुरू होगा, जहां पर बारिश के कारण रुका था.

ऐसा होने पर ओवर किसी तरह से कम नहीं होंगे. हालांकि अंपायर्स को अगर लगा कि आज रविवार को 20 ओवर का मैच करवाया जा सकता है तो मैच आज भी हो सकता है.

लेकिन बारिश को देखते हुए इसकी संभावनाएं कम ही नज़र आ रही हैं.

क्रिकइंफो के मुताबिक़, अगर पाकिस्तान को 20 ओवर खेलने का मौक़ा मिला तो भारत आगे और बल्लेबाज़ी नहीं करेगा और पाकिस्तान को 20 ओवर में 181 रन बनाने होंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ