'तेल अवीव जाने वाली उड़ानें रद्द', हमास के हमले के बीच एयर इंडिया का फैसला

**इजराइल** पर **हमास** के रॉकेट हमले के **मद्देनजर** शनिवार को अवीव और **तेल अवीव** से नई दिल्ली की वापसी उड़ान रद्द कर दी गई है। **एयरलाइन के मुताबिक**, यात्रियों और **क्रू** के हितों और **सुरक्षा** को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। **एयर इंडिया** के एक प्रवक्ता ने कहा, "07 अक्टूबर 2023 को दिल्ली से तेल अवीव के लिए **एयर इंडिया** की उड़ान और तेल अवीव से **दिल्ली** के लिए वापसी उड़ान AI140 को हमारे मेहमानों और चालक दल के हित और सुरक्षा में रद्द कर दिया गया है।" **एयरलाइन ने कहा, "यात्रियों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार सभी सहायता दी जा रही है।"** **द टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार**, नवीनतम अपडेट के अनुसार, कम से कम 40 लोग मारे गए हैं और 700 से अधिक लोग घायल हुए हैं।  **स्वास्थ्य मंत्रालय** के मुताबिक, 779 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है हमास लड़ाकों की घुसपैठ और गाजा से मिसाइल हमलों के बाद इजराइल ने पहले ही देश में युद्ध की स्थिति घोषित कर दी है. **टाइम्स ऑफ़ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार**, इज़राइल पर हमास के अचानक हमले के जवाब में इज़राइल रक्षा बलों ने ऑपरेशन 'आयरन स्वॉर्ड्स' शुरू किया। आईडीएफ गाजा में हमास के ठिकानों पर हमले कर रहा है। इजरायली सेना गाजा पट्टी की सीमा के पास दक्षिणी इजरायल में विभिन्न स्थानों पर हमास के आतंकवादियों से लड़ रही है, जिसमें कफर अजा, सडेरोट, सूफा, नाहल ओज, मैगन, बेरी और रीम सैन्य अड्डे के शहर शामिल हैं।  इज़राइल का समय। **'आश्चर्यजनक हमले' पर पहली प्रतिक्रिया में, प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि इज़राइल "युद्ध में है", आगे कहा कि वे "इसे जीतेंगे"।** "हम युद्ध में हैं, किसी ऑपरेशन या राउंड में नहीं, बल्कि युद्ध में हैं। आज सुबह, हमास ने **इज़राइल** राज्य और उसके नागरिकों के खिलाफ एक जानलेवा हमला किया। हम सुबह से ही इसमें शामिल हैं। मैंने बैठक बुलाई  **नेतन्याहू** ने एक **वीडियो बयान** में कहा, "सुरक्षा प्रतिष्ठान के प्रमुखों ने सबसे पहले आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ किए गए समुदायों को हटाने का आदेश दिया है। यह वर्तमान में किया जा रहा है।" #israel #hamas #attack

इजराइल पर हमास के रॉकेट हमले के मद्देनजर शनिवार को अवीव और तेल अवीव से नई दिल्ली की वापसी उड़ान रद्द कर दी गई है।

एयरलाइन के मुताबिक, यात्रियों और क्रू के हितों और सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, "07 अक्टूबर 2023 को दिल्ली से तेल अवीव के लिए एयर इंडिया की उड़ान और तेल अवीव से दिल्ली के लिए वापसी उड़ान AI140 को हमारे मेहमानों और चालक दल के हित और सुरक्षा में रद्द कर दिया गया है।"

एयरलाइन ने कहा, "यात्रियों को उनकी आवश्यकताओं के अनुसार सभी सहायता दी जा रही है।"

द टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, नवीनतम अपडेट के अनुसार, कम से कम 40 लोग मारे गए हैं और 700 से अधिक लोग घायल हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, 779 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

हमास लड़ाकों की घुसपैठ और गाजा से मिसाइल हमलों के बाद इजराइल ने पहले ही देश में युद्ध की स्थिति घोषित कर दी है.

टाइम्स ऑफ़ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, इज़राइल पर हमास के अचानक हमले के जवाब में इज़राइल रक्षा बलों ने ऑपरेशन 'आयरन स्वॉर्ड्स' शुरू किया। आईडीएफ गाजा में हमास के ठिकानों पर हमले कर रहा है।

इजरायली सेना गाजा पट्टी की सीमा के पास दक्षिणी इजरायल में विभिन्न स्थानों पर हमास के आतंकवादियों से लड़ रही है, जिसमें कफर अजा, सडेरोट, सूफा, नाहल ओज, मैगन, बेरी और रीम सैन्य अड्डे के शहर शामिल हैं। इज़राइल का समय।

'आश्चर्यजनक हमले' पर पहली प्रतिक्रिया में, प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि इज़राइल "युद्ध में है", आगे कहा कि वे "इसे जीतेंगे"।

"हम युद्ध में हैं, किसी ऑपरेशन या राउंड में नहीं, बल्कि युद्ध में हैं। आज सुबह, हमास ने इज़राइल राज्य और उसके नागरिकों के खिलाफ एक जानलेवा हमला किया। हम सुबह से ही इसमें शामिल हैं। मैंने बैठक बुलाई नेतन्याहू ने एक वीडियो बयान में कहा, "सुरक्षा प्रतिष्ठान के प्रमुखों ने सबसे पहले आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ किए गए समुदायों को हटाने का आदेश दिया है। यह वर्तमान में किया जा रहा है।"

#israel #hamas #attack

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ