'ऐसा भैया नहीं मिलेगा, जब चला जाऊंगा तब बहुत याद...'

मध्य प्रदेश के **मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान** ने **सीहोर जिले** में विकास कार्यों के लिए 200 करोड़ रुपये की सौगात दी. उन्होंने 'चरण पादुका' योजना के तहत '**तेंदूपत्ता संग्राहकों हितलाभ**' वितरण करते हुए चरण पादुका पहनाई. साथ ही संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने कहा, "**ऐसा भैया मिलेगा नहीं**. जब मैं चला जाऊंगा **तब बहुत याद आऊंगा**". सीएम के इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं. सीएम ने अपने संबोधन में कहा, "**मैंने राजनीति की परिभाषा बदल दी**. कांग्रेस का राज आपने वर्षों देखा. कभी जनता के लिए ऐसी चिंता होती थी क्या? **मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूं**". #mpnews #तेंदूपत्तासंग्राहकोंहितलाभ #shivrajsinghchouhan #mpelection2023 #election2023

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले में विकास कार्यों के लिए 200 करोड़ रुपये की सौगात दी. उन्होंने 'चरण पादुका' योजना के तहत 'तेंदूपत्ता संग्राहकों हितलाभ' वितरण करते हुए चरण पादुका पहनाई. साथ ही संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने कहा, "ऐसा भैया मिलेगा नहीं. जब मैं चला जाऊंगा तब बहुत याद आऊंगा". सीएम के इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं. सीएम ने अपने संबोधन में कहा, "मैंने राजनीति की परिभाषा बदल दी. कांग्रेस का राज आपने वर्षों देखा. कभी जनता के लिए ऐसी चिंता होती थी क्या? मैं सरकार नहीं परिवार चला रहा हूं".

#mpnews #तेंदूपत्तासंग्राहकोंहितलाभ #shivrajsinghchouhan #mpelection2023 #election2023

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ