नरेंद्र मोदी: मेरे लिए पहला हक हिंदुओं का 'मनमोहन सिंह कहते थे पहला हक मुस्लिमों का'

छत्तीसगढ़ के **बस्तर में रैली **को संबोधित करते हुए **प्रधानमंत्री नरेंद्र** मोदी ने कहा कि **जातीय जनगड़ना** पर मनमोहन जी तो कहते थे की देश के संसाधनों पर पहला हक **अल्पसंख्यकों** का है और उसमे भी **मुसलमानों** का पाहला हक है तो क्या अब कांग्रेस अल्पसंख्यको के साथ भी धोखा करना चाहती है. कांग्रेस कह रही है जिस जितनी संख्या है उसे उसी हिसाब से हक मिले तो क्या अब देश के हिन्दू अपना हक उसी अनुपात में ले लेंगे.  मेरे लिए तो देश के **संसाधनों** पर पहला हक देश के **हिन्दुओं** का है. कांग्रेस देश के हिन्दुओं को बांटने का काम कर रही है ताकि उनको बर्बाद किया जा सके.  #Chhattisgarh #Bastar #PMModi #NarendraModi #Hindu #Muslim #BJP #Congress #India #suradailynews

छत्तीसगढ़ के बस्तर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जातीय जनगड़ना पर मनमोहन जी तो कहते थे की देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है और उसमे भी मुसलमानों का पाहला हक है तो क्या अब कांग्रेस अल्पसंख्यको के साथ भी धोखा करना चाहती है.

कांग्रेस कह रही है जिस जितनी संख्या है उसे उसी हिसाब से हक मिले तो क्या अब देश के हिन्दू अपना हक उसी अनुपात में ले लेंगे. मेरे लिए तो देश के संसाधनों पर पहला हक देश के हिन्दुओं का है. कांग्रेस देश के हिन्दुओं को बांटने का काम कर रही है ताकि उनको बर्बाद किया जा सके.

#Chhattisgarh #Bastar #PMModi #NarendraModi #Hindu #Muslim #BJP #Congress #India #suradailynews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ