ग़ज़ा में संयुक्त राष्ट्र के गोदाम में घुसी हज़ारों भूखे प्यासे लोगो की भीड़, राशन और ज़रूरी सामानों को लूटा

संयुक्त राष्ट्र के सहायता गोदामों में भीड़ जबरदस्ती घुसने की लूट को  राहत एजेंसी ने चिंताजनक बताया है.  बीबीसी के इंटरनेशनल एडिटर जेरेमी बोवेन के अनुसार, दक्षिणी ग़ज़ा पट्टी में रफ़ाह में संयुक्त राष्ट्र के गोदाम में हज़ारों लोग घुस गए हैं और यूएनआरडब्ल्यू का कहना है कि वहां बड़े पैमाने पर लूटपाट हुई है.  ग़ज़ा से मिली तस्वीरों में दिख रहा है कि लोग राशन और अन्य ज़रूरी चीजों के लिए राहत वितरण केंद्रों में घुस गए हैं, और वहां भगदड़ और अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया है.  संयुक्त राष्ट्र के फ़लस्तीनी रिफ़्यूजी एजेंसी के गोदाम और वितरण केद्रों में लोग ज़बरदस्ती घुस गए और राशन के अलावा अन्य ज़रूरी सामान को लूट कर अपने साथ ले गए.  एएफ़पी न्यूज़ एजेंसी की तस्वीरों में दिख रहा है कि शनिवार को दक्षिणी ग़ज़ा पट्टी में दैर एल-बालाह में वितरण केंद्र पर भीड़ टूट पड़ी और लोग अपने साथ राशन के पैकेट ले जाते दिखे.

संयुक्त राष्ट्र के सहायता गोदामों में भीड़ जबरदस्ती घुसने की लूट को  राहत एजेंसी ने चिंताजनक बताया है.

बीबीसी के इंटरनेशनल एडिटर जेरेमी बोवेन के अनुसार, दक्षिणी ग़ज़ा पट्टी में रफ़ाह में संयुक्त राष्ट्र के गोदाम में हज़ारों लोग घुस गए हैं और यूएनआरडब्ल्यू का कहना है कि वहां बड़े पैमाने पर लूटपाट हुई है.

ग़ज़ा से मिली तस्वीरों में दिख रहा है कि लोग राशन और अन्य ज़रूरी चीजों के लिए राहत वितरण केंद्रों में घुस गए हैं, और वहां भगदड़ और अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया है.

संयुक्त राष्ट्र के फ़लस्तीनी रिफ़्यूजी एजेंसी के गोदाम और वितरण केद्रों में लोग ज़बरदस्ती घुस गए और राशन के अलावा अन्य ज़रूरी सामान को लूट कर अपने साथ ले गए.

एएफ़पी न्यूज़ एजेंसी की तस्वीरों में दिख रहा है कि शनिवार को दक्षिणी ग़ज़ा पट्टी में दैर एल-बालाह में वितरण केंद्र पर भीड़ टूट पड़ी और लोग अपने साथ राशन के पैकेट ले जाते दिखे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ