सांपों के जहर से नशा: Elvish Yadav को लगा गिरफ्तारी का डर, CM योगी से लगायी गुहार

 

Elvish Yadav Reaction: सांपों के जहर के साथ रेव पार्टी करने के मामले में एल्विश यादव पहली बार सामने आए हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर अपना पक्ष रखा है। नोएडा में दर्ज हुई एफआईआर के बाद सामने आए एल्विश ने कहा है कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि इसमें से कुछ भी सच नहीं है। वहीं नोएडा पुलिस एल्विश को गिरफ्तार भी कर सकती है। बता दें कि एल्विश पर पार्टियों और क्लब में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है।  एल्विश यादव बोले ‘प्लीज मेरा नाम न खराब करें’ इसके आगे एल्विश ने मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए कहा, ‘आप जो भी लिख रहे हैं, जब तक आपके पास कोई ठोस सबूत न हो जाएं प्लीज मेरा नाम खराब न करें। मेरे खिलाफ जितने भी इल्जाम लगे हैं, इनसे दूर-दूर से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। अगर ये सभी प्रूव हो जाते हैं तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।’  सीएम योगी से लगाई गुहार वीडियो शेयर कर एल्विश ने कहा, ‘मैं सुबह उठा, मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है कि एल्विश यादव गिरफ्तार हो गए, एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए। मेरे ऊपर जितने भी आरोप लगे हैं सभी बेबुनियाद हैं, सारे फेक हैं। इनमें एक पर्सेंट की भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं पूरी यूपी पुलिस, प्रशासन को माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को रिक्वेस्ट करूंगा कि अगर इस मामले में कहीं भी सच्चाई मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।’  क्या है कहानी बता दें कि नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने पांच सपेरे गिरफ्तार किए हैं। उनके पास से पांच कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं। सपेरों का कहना है कि वो एल्विश यादव को स्नेक बाइट सप्लाई करते थे। इसके अलावा उनपर और एल्विश के साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी का भी आरोप लगा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एल्विश नोएडा के फार्म हाउस में सांपों के जहर से रेव पार्टी करते हैं, जिसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है।  #latestupdates

Elvish Yadav Reaction: सांपों के जहर के साथ रेव पार्टी करने के मामले में एल्विश यादव पहली बार सामने आए हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर अपना पक्ष रखा है। नोएडा में दर्ज हुई एफआईआर के बाद सामने आए एल्विश ने कहा है कि उनके ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने कहा कि इसमें से कुछ भी सच नहीं है। वहीं नोएडा पुलिस एल्विश को गिरफ्तार भी कर सकती है। बता दें कि एल्विश पर पार्टियों और क्लब में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है।

एल्विश यादव बोले ‘प्लीज मेरा नाम न खराब करें’

इसके आगे एल्विश ने मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए कहा, ‘आप जो भी लिख रहे हैं, जब तक आपके पास कोई ठोस सबूत न हो जाएं प्लीज मेरा नाम खराब न करें। मेरे खिलाफ जितने भी इल्जाम लगे हैं, इनसे दूर-दूर से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। अगर ये सभी प्रूव हो जाते हैं तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।’

सीएम योगी से लगाई गुहार

वीडियो शेयर कर एल्विश ने कहा, ‘मैं सुबह उठा, मैंने देखा कि मेरे खिलाफ कैसी-कैसी न्यूज फैल रही है कि एल्विश यादव गिरफ्तार हो गए, एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए। मेरे ऊपर जितने भी आरोप लगे हैं सभी बेबुनियाद हैं, सारे फेक हैं। इनमें एक पर्सेंट की भी सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं पूरी यूपी पुलिस, प्रशासन को माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को रिक्वेस्ट करूंगा कि अगर इस मामले में कहीं भी सच्चाई मिल जाती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।’

क्या है कहानी

बता दें कि नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने पांच सपेरे गिरफ्तार किए हैं। उनके पास से पांच कोबरा और कुछ पॉइजन बरामद हुए हैं। सपेरों का कहना है कि वो एल्विश यादव को स्नेक बाइट सप्लाई करते थे। इसके अलावा उनपर और एल्विश के साथियों पर नोएडा में रेव पार्टी का भी आरोप लगा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एल्विश नोएडा के फार्म हाउस में सांपों के जहर से रेव पार्टी करते हैं, जिसमें विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता है।

#latestupdates

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ