तेलंगाना विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर बने एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी

तेलंगाना में एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने नई विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में शनिवार को शपथ ले ली. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राज्यपाल तमिलसाई सौंदर्यराजन ने अकबरुद्दीन ओवैसी को पद की शपथ दिलाई.  twiter..  इससे पहले शुक्रवार को राज्यपाल ने ओवैसी को तेलंगाना की तीसरी विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया. इस बारे में जारी अधिसूचना के अनुसार, नए अध्यक्ष की नियुक्ति होने से पहले प्रोटेम स्पीकर के रूप में ओवैसी नए चुने गए विधायकों को शपथ दिलाएंगे. इससे पहले गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के रूप में शपथ ले ली. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के ​चर्चित विधायक टी राजा सिंह ने एलान किया है कि वो अकबरुद्दीन ओवैसी से शपथ ग्रहण नहीं लेंगे. अकबरुद्दीन ओवैसी एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के सगे भाई हैं और अपने बयानों के कारण विवादों में रह चुके हैं.

तेलंगाना में एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने नई विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर के रूप में शनिवार को शपथ ले ली.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, राज्यपाल तमिलसाई सौंदर्यराजन ने अकबरुद्दीन ओवैसी को पद की शपथ दिलाई.

इससे पहले शुक्रवार को राज्यपाल ने ओवैसी को तेलंगाना की तीसरी विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया.  इस बारे में जारी अधिसूचना के अनुसार, नए अध्यक्ष की नियुक्ति होने से पहले प्रोटेम स्पीकर के रूप में ओवैसी नए चुने गए विधायकों को शपथ दिलाएंगे.  इससे पहले गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के रूप में शपथ ले ली.  इस बीच भारतीय जनता पार्टी के ​चर्चित विधायक टी राजा सिंह ने एलान किया है कि वो अकबरुद्दीन ओवैसी से शपथ ग्रहण नहीं लेंगे.  अकबरुद्दीन ओवैसी एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के सगे भाई हैं और अपने बयानों के कारण विवादों में रह चुके हैं

इससे पहले शुक्रवार को राज्यपाल ने ओवैसी को तेलंगाना की तीसरी विधानसभा का प्रोटेम स्पीकर नियुक्त किया.

इस बारे में जारी अधिसूचना के अनुसार, नए अध्यक्ष की नियुक्ति होने से पहले प्रोटेम स्पीकर के रूप में ओवैसी नए चुने गए विधायकों को शपथ दिलाएंगे.

इससे पहले गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना के सीएम के रूप में शपथ ले ली.

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के ​चर्चित विधायक टी राजा सिंह ने एलान किया है कि वो अकबरुद्दीन ओवैसी से शपथ ग्रहण नहीं लेंगे.

अकबरुद्दीन ओवैसी एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के सगे भाई हैं और अपने बयानों के कारण विवादों में रह चुके हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ