राम को लेकर क्या बोल गए उपमुख्यमंत्री, बिहार.'राम चाहते हैं तो अपना मंदिर नहीं बनवा लेंगे हर जगह' महल नहीं बनवा लेते

 

मधुबनी: भगवान राम( God Ram) को मोदी( Modi ) जी की जरूरत है? राम चाहते हैं तो अपना नहीं बनवा लेंगे हर जगह, महल (Palace) नहीं बनवा लेते, लेकिन नरेंद्र मोदी( Narendra Modi ) इस हिसाब से दिखा रहे हैं कि राम भगवान को घर(House) दे दिया. महल(Palace) बनवा दिया. ये सब बेकार की बात है. यह बातें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहीं. वह बुधवार (03 जनवरी) को मधुबनी पहुंचे थे.

मधुबनी: भगवान राम( God Ram) को मोदी( Modi ) जी की जरूरत है? राम चाहते हैं तो अपना नहीं बनवा लेंगे हर जगह, महल (Palace) नहीं बनवा लेते, लेकिन नरेंद्र मोदी( Narendra Modi ) इस हिसाब से दिखा रहे हैं कि राम भगवान को घर(House) दे दिया. महल(Palace) बनवा दिया. ये सब बेकार की बात है. यह बातें बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहीं. वह बुधवार (03 जनवरी) को मधुबनी पहुंचे थे.

मधुबनी के झंझारपुर( Jhanjharpur ) में पूर्व सांसद प्रो. रामदेव भंडारी की प्रतिमा (Former MP Prof.  Statue of Ramdev Bhandari) का अनावरण करने के लिए तेजस्वी यादव पहुंचे थे. इस दौरान कार्यक्रम( Program ) में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाली. कहा, "कहते हैं मंदिर(Temple) बनवाए, भगवा ( Bhagwa Color) ले आए, भगवा हमलोग का नहीं है क्या? भगवा बीजेपी वालों का है? देश के तिरंगा में भगवा है? मोदी जी बनावटी आदमी हैं, वे झूठ बोलने के होलसेलर हैं, झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर हैं."

'हम नौकरी दे रहे हैं और ये ईडी-सीबीआई भेज रहे' - तेजस्वी यादव बोले

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav Said) नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हम हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे(We will provide employment to two crore people every year). हम नौकरी दे रहे हैं और ये ईडी और सीबीआई को भेज रहे हैं(We are giving jobs and sending them to ED and CBI). हम बचपन से इन सब चीजों को देख रहे हैं. कहा कि उधर चीन कब्जा (occupy china) करते जा रहा है और ये कुछ बोलते नहीं हैं. उन्होंने रेल, सेल, भेल सबको बेच दिया. 

'पैर कटेगा तो कहां जाइएगा?' - तेजस्वी यादव ने कहा

तेजस्वी यादव ने कहा कि मन में और दिल में श्रद्धा होनी चाहिए(Tejashwi Yadav said that there should be faith in mind and heart). नीयत साफ होनी चाहिए(intentions must be clear). गलत काम करते रहेंगे, पाप करते रहेंगे और राम-राम जपते रहेंगे तो राम आप पर कृपा नहीं करेंगे. अच्छा काम करिएगा तो भगवान का आशीर्वाद(God's Blessing) आपके साथ रहेगा. तंज कसते हुए कहा कि पैर कट जाएगा तो मंदिर जाकर पंडित को दिखाइएगा कि अस्पताल जाकर डॉक्टर को दिखाइएगा?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ