पहले बना मसीहा नौकरी दिलायी होटल बुलाया, खाना खिलाया और फिर… दिल्ली में NRI महिला से CEO ने किया रेप

CEO raped NRI woman In Delhi: दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक फाइव स्टार होटल होटल में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है।

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर से एक NRI महिला से रेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबकि दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित एक फाइव स्टार होटल होटल में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। चाणक्यपुरी थाना पुलिस को की गई शिकायत में महिला ने बताया है कि उसके साथ चार माह रेप पहले घटना होने की बात बताई है। उन्होंने अपनी कंपनी के सीईओ पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

फाइव स्टार होटल में डिनर के लिए अपने कमरे में बुलाया


बता दें कि NRI महिला ने शनिवार को चाणक्यपुरी थाना पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला ने बताया है कि वह एक कंपनी की सेमिनार में भाग लेने दिल्ली आई थी। सेमिनार में भाग लेने के बाद 14 सितंबर को कंपनी के CEO ने चाणक्यपुरी स्थित एक फाइव स्टार होटल में डिनर के लिए अपने कमरे में बुलाया।

खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला होने के कारण खाना खाने के बाद जब वह अचेत हो गई तब सीईओ ने उसका रेप किया। जानकारी के मुताबिक सीईओ उनके चाचा के परिचित हैं। चाचा की सिफारिश पर उसने महिला को नौकरी दिलाने में मदद की थी।

कई पहलुओं को ध्यान में रखकर कर रहे जांच, साक्ष्य एकत्र करने में जुटी पुलिस


साक्ष्य एकत्र करने में जुटी पुलिस : पुलिस का कहना है कि जांच अभी प्रारंभिक स्तर पर है। आरोपों के आधार पर साक्ष्य एकत्र करने का प्रयास किया जा रहा है। महिला की उम्र 42 साल है। पुलिस फिलहाल यह पता लगाने का प्रयास कर रही हैं कि महिला कैसे कंपनी के सीईओ के साथ होटल चली गई? क्या वह किसी काम के सिलसिले में गई थी या फिर सीईओ उसे किसी बहाने से लेकर फाइव स्टार होटल में गया था।

धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज


वहीं, पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बताया कि महिला के आरोप के बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सोमवार को पहले शिकायतकर्ता का पटियाला हाउस कोर्ट में धारा-164 के तहत पहले बयान दर्ज कराया जाएगा। होटल प्रबंधन से भी घटना वाले दिन का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज उपलब्ध कराने के लिए संपर्क किया गया है।

बता दें कि आरोपी ने महिला को नौकरी दिलाने में मदद की थी, जिससे घटना के दौरान उन्होंने पुलिस व स्वजन को आपबीती नहीं बताई। वह कुछ समय बाद वापस अमेरिका लौट गई थी। दोबारा दिल्ली लौटने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ