Silent Heart Attack: हो क्या रहा हैं? 22 वर्ष के युवा को सडक पर आया दिल का दौरा, दर्दनाक मौत, लोग समझे कार ने मारी टक्कर | देखें Viral Video

Silent Heart Attack: हो क्या रहा हैं? 22 वर्ष के युवा को सडक पर आया दिल का दौरा, दर्दनाक मौत, लोग समझे कार ने मारी टक्कर | देखें Viral Video

UP Lakhimpur Khiri Young Boy Live Death Video: विडियो में देखा जा सकता हैं एक नौजवान शक्स दुकान से सामान लेकर जा रहा था, वह अचानक गिर गया और मासूम युवा ने दम तोड़ दिया। एक बार आसपास मौजूद लोगों को लगा कि कार वाला टक्कर मार कर चला गया हैं, क्योंकि उसके सिर से काफी खून बहने लगा था, लेकिन पास के अस्पताल के डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी।

घटना उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की है। वहीं अचानक ‘मौत’ आकर जिस तरह से अच्छे-खासे नौजवान को आकर ले गई, वह घटना मार्केट में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर विडियो वायरल हो रही है। आप भी देखिए घटना का भयावह वीडियो

युवक को चलते-चलते आया हार्ट अटैक, वह बेहोश होकर गिर गया

मीडिया रिपोर्ट के की जानकारी के अनुसार, युवा मृतक की पहचान 22 साल के Sumit Maurya की रूप में हुई। घटना Hera Lal DharmShala के नजदीक ओवर ब्रिज के पास मार्केट की बतायी जा रही है। सुमित एक हाथ में थैला लेकर जा रहा था कि अचानक उसके हाथ-पैर ढीले पड़ गए और वह बेहोश होकर गिर गया। उसका सिर सड़क पर जोर से लगा और खून निकलने लगा, और आसपास के लोग को समझ नही आया आखिर हुआ क्या।

क्योंकि इसी दौरान उसके पास से एक कार भी गुजरी तो लोगों को लगा कि कार वाले ने टक्कर मार दी, लेकिन जब लोगों ने उसे जिला अस्पताल मोतीपुर (District Hospital Motipur) में भर्ती कराया तो प्राथमिक जांच में ही डॉक्टर ने बता दिया कि सुमित दिल का दौरा पड़ने से गिर गया और सिर में चोट लग गई।

दुकान से घर लौट रहा था सुमित मौर्य

Lakhimpur Kheri Police Station के इंस्पेक्टर अंबर सिंह ने बताया कि Sumit Kashiram Colony में रहता था और एक दुकान पर लगा हुआ था। घटना के समय वह दुकान से घर जा रहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

भारत में ऐसी घटनाओ की संख्या में दिन पर दिन वृद्धि हो रही हैं, 

अमरोहा में भी ऐसी घटना हो चुकी है। एक युवक कार धोते-धोते गिर गया और उसकी मौत हो गई। मोबाइल फोन पर कार्टून देखते हुए 5 साल का बच्चा बेहोश हो गया था। जब तक उसे अस्पताल ले जाया गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों के अनुसार, उसका हार्ट फेल हुआ था।

इन दिनों हार्ट अटैक से मौतों का सिलसिला लगातार जारी है. अब इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घर में पेंट करते हुए एक पेंटर की अचानक मौत हो गई. इसका वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक पेंटर घर में पेंट कर रहा है. अचानक उसे घबराहट होती है, जिसके बाद वह मुंह धोता है और पानी पीता है. इसके बाद वह पेंट के डिब्बे पर बैठ जाता है, अचानक उसके सीने में दर्द होता है और वह जमीन पर गिर जाता है. 1 मिनट के अंदर ही उसकी मौत हो जाती है.

बीते दिनों खबर आई थी कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था और वह अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता को लेकर सेलेब्स और उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। हालांकि अब श्रेयस काम पर वापस लौट चुके हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ