मध्यप्रदेश में लगातार दुसरे दिन गेंगरेप कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, 30 फीट ऊंचे पुल से फेंका

मध्यप्रदेश में लगातार दुसरे दिन गेंगरेप कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, 30 फीट ऊंचे पुल से फेंका

जिले में लगातार दूसरे दिन गैंगरेप की घटना सामने आई है। डबरा में दो युवकों ने कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा का अपहरण कर पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर 30 फीट ऊंचे सहराई पुल से फेंककर भाग गए। पुल से गिरी छात्रा की रीढ़ की हड्डी और दोनों पैर टूट गए। हैं। गंभीर घायल छात्रा को यहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बताया गया है कि आरोपियों ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट को भी चोट पहुंचाई है। छात्रा ग्वालियर के निजी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रही है। घटना 29 जनवरी सुबह की बताई गई है। बीते रोज भंवरपुरा में आदिवासी किशोरी से भी गैंगरेप हुआ था। डबरा में हुई घटना के तीन दिन बाद बुधवार को अस्पताल में होश आने पर पीडिता 15 वर्षीय छात्रा ने माता-पिता को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप अपहरण, मारपीट और जान से मारने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। दोनों

आरोपी फरार हैं। डबरा सिटी थाना प्रभारी

यशवंत गोयल ने बताया कोचिंग और मौके पर मौजूद लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

छात्रा रो कर बोली - बाईक पर जबरन उठा ले गए 

में 29 जनवरी की सुबह 7:30 बजे अपने घर से मैथ्स की कोचिंग के लिए जा रही थी। में घर से करीब 500 मीटर दूर बांके बिहारी गार्डन के पास पहुंची तो वहां उसके दो युक्क मिले। दोनों युक्क साथ ही कोचिंग में पढ़ते हैं। उन्होंने मुझे गाड़ी पर बैठने के लिए कहा। मैंने मना किया तो दोनों ने मुझे जबरन बाइक पर बैठा लिया और सहराई पुल पर ले गए। वहां दोनों ने मुझसे गलत काम किया। मैंने मना किया तो कहा- तेरे भाई को मार देंगे। में चिल्लाई

तो दोनों ने कहा कि यह ऐसे नहीं मानेगी, और मुझे ग्वालियर-झांसी हाइवे पर बने सहराई पुल के ऊपर से नीचे फेंककर भाग गए। इसके बाद में बेहोश हो गई। बुधवार को जब मुझे होश आया तब मैंने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया। हालांकि किशोरी कुछ देर बाद फिर बेहोश हो गई थी और गुरुवार शाम को वह पूरी होश में आ पाई।

- घायल छात्रा से बातचीत एवं पुलिस को दिए गए आवेदन के संशोधित अंश।

पिता का दर्द बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी, दरिंदों को कड़ी सजा मिले

मेरी बेटी जहां पढ़ती है उसी कोचिंग के छात्र ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। मैं राजस्थान में था जब यह खबर आई। एक पल को लगा मेरी तो दुनिया ही खत्म हो गई। बेटी कक्षा 10वीं में पढ़ती है। उसकी रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है। दोनों पैर और एक हाथ फ्रैक्चर है। अब वह कैसे 10वीं का इम्तिहान देगी। आरोपी पिछले 3 महीने से बेटी को परेशान कर रहा था। उसने इस बारे में अपने टीचर को भी बताया था। हमें इसलिए नहीं बताया कि क्योंकि आरोपी ने उसके छोटे भाई को मारने की धमकी दी थी। बेटी पढ़ाई में होशियार है। उसे अफसर बनाने के लिए हम काम करते हैं। पत्नी बेटी और बेटे के साथ किराए से रहती है और मैं राजस्थान के जालौर में पत्थर काटने का काम करता हूं। घटना के 3 दिन बाद उसे होश आया है। उसकी पीड़ा देखी नहीं जा रही है। आरोपी को ऐसी कड़ी सजा मिले जो एक नजोर बने। जैसा पीड़ित नाबालिग के पिता ने बताया

संरपुरा रेप मामले में दो आरोपी पकड़े, दो की तलाश दुष्कर्मी बोले- एक महिला के घर गए, नहीं मिली तो आदिवासी किशोरी से की दरिंदगी

ग्वालियर। भंवरपुरा क्षेत्र में आदिवासी मजदूर की नाबालिग बेटी से गैंगरेप के दो आरोपी संजीव गुर्जर और बंटी गुर्जर निवासी डांग चराई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह एक साथी के साथ बरकोडा गांव में पति से अलग रहने वाली महिला के पास पहुंचे थे। उस महिला के न मिलने पर गांव के बंटी गुर्जर ने तीनों को शिवपुरी से आए मजदूर परिवार के साथ आई किशोरी का पता दिया, आरोपियों ने बंटी के यहां पर ही शराब पार्टी भी की। इसके बाद तीनों इस मजदूर परिवार के घर पहुंच

किशोरी घर के बाहर निकली तो तीनों ने उसे पकड़ लिया। फिर आकाश व संजीव ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

आरोपियों में एक गुड्डा गुर्जर गैंग का साथी रहा है और दूसरा खदान संचालक का बेटा है, जो अभी फरार है। दोनों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं।

सिंधिया ने किया ट्वीट

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर बताया कि मैं पीडित परिवारों के साथ खड़ा हूँ उन्हें न्याय दिलाकर रहूंगा। साथ ही एसएसपी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर बताया कि मैं पीडित परिवारों के साथ खड़ा हूँ उन्हें न्याय दिलाकर रहूंगा। साथ ही एसएसपी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ