फेक डेथ स्टंट के लिए पूनम पांडे पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया गया है

फेक डेथ स्टंट के लिए पूनम पांडे पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस किया गया है

पूनम पांडे पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस

पूनम पांडे, बीते दिनो फेक मौत के लिए सूर्खियों में छाई थी क्योंकि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी मौत की झूठी कहानी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सुर्खियों में आई थीं, उन पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है।

The Assam Tribute News की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैजान अंसारी द्वारा मानहानि का मामला दायर किए जाने के बाद पांडे और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे को कानूनी कार्यवाही में फंस गए।

नागरिक अंसारी ने पूनम पांडे पर अपनी मौत का नाटक करके "कैंसर की गंभीरता को तुच्छ समझने और लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ छेड़छाड़ करने" का आरोप लगाया। उन्होंने कथित तौर पर अधिकारियों से पांडे और उनके पूर्व पति को गिरफ्तार करने का भी आग्रह किया है।

कानपुर पुलिस कमिश्नर की एफआईआर की जानकारी के मुताबिक, "पूनम पांडे और उनके पति सैम बॉम्बे ने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का मजाक बनाकर उनकी मौत की साजिश रची। लाखों लोगों के विश्वास को धोखा देते हुए, पूनम पांडे ने अपने निजी प्रचार के लिए यह स्टंट किया।" भारतीयों और संपूर्ण बॉलीवुड उद्योग, “एफआईआर पढ़ा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक सप्ताह पहले ही सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ लोगो में जागरूकता बढ़ाने के लिए पूनम पांडे ने अपनी मौत का नाटक Instagram Post के ज़रिये रचा था। उनकी मौत की खबर सामने आने के एक दिन बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया कि वह जीवित हैं और उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल के बारे में जागरूकता पैदा करना था।

परंतु, यह बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ