जम्मू से बिना ड्राइवर के चली ट्रेन, 70 की स्पीड से पहुँची पंजाब, बड़ा हादसा होने से बचा, लोग बोले बालासोर से कोई सबक नही सीखा!

जम्मू से बिना ड्राइवर के चली ट्रेन, 70 की स्पीड से पहुँची पंजाब, बड़ा हादसा होने से बचा, लोग बोले बालासोर से कोई सबक नही सीखा!

Train-Without-Driver-and-Guard

Train Without Driver and Guard : भारतीय रेल से आज बहुत बड़ी दुर्घटना होने से बची हैं, ऐसा मामला शायद पहला ही हो जब बिना ड्राईवर  के ट्रेंन 70 KM की रफतार से चल दे, यह मामला हैं, बिना ड्राइवर और गार्ड के भारतीय रेल की एक ट्रेन तेज रफ्तार से ट्रैक पर दौड़ने लगी। ट्रेन की रफ्तार इतनी अधिक थी कि उसे देखकर किसी बड़ी घटना का अंदेशा जताया जाने लगा था। सोशल मीडिया पर बिना ड्राइवर और गार्ड के तेज रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन का वीडियो वायरल भी हो रहा है।

70 किलोमीटर दूर कठुआ से दसूहा पहुंची ट्रेन

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ट्रेन जम्मू के कठुआ से बिना ड्राइवर और गार्ड के ही चल पड़ी और 70 किलोमीटर दूर ये ट्रेन पंजाब के होशियारपुर के दसूहा के ऊंची बस्सी बिना ड्राईवर के पहुंच गई। जब अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी हुई तो उनके हाथ पांव डर से कांपने लगे और ट्रेन को रोकने की कोशिश शुरू हुई।

बताया जा रहा है कि ट्रेन पंजाब के होशियारपुर के दसूहा के ऊंची बस्सी में कड़ी मशक्कत और सूझबूज से रोकी गई। सोशल मीडिया पर बिना ड्राइवर के दौड़ रही ट्रेन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

देखें वीडियो

एक अन्य सोशल मीड़ीय़ा यूज़र ने लिखा कि यहां तो ट्रेन भी आत्मनिर्भर हो गई। एक और यूज़र ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि इतना विकास हो गया कि अब मालगाड़ी भी बिना ड्राइवर के दौड़ रही है! एक ने लिखा कि जिसकी गलती है वो जल्दी से बीजेपी में शामिल हो जाये, बच जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि

आजकल सब मुमकिन है और हर कोई आत्मनिर्भर है!

एक ने लिखा कि बिना ड्राइवर के एक मालगाड़ी जम्मू से पंजाब जा रही है, वैसे ये मोदी जी का नया विकास है. नई टेक्नोलॉजी आई है भारत में । एक अन्य ने लिखा कि जम्मू वाया पंजाब टू दिल्ली रेल्वे रूट देश के व्यस्ततम रेल मार्गो में से एक है। ये सब क्या हो रहा है? रेलवे इतना लापरवाह कैसे हो सकता है? एक अन्य ने लिखा कि कितना बड़ा हादसा हो सकता था,बालासोर से कोई सबक नहीं लिया गया क्या?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ