अरविंद केजरीवाल को ईडी का लगातार 7वीं बार समन लेकिन नहीं होंगे पेश, शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

अरविंद केजरीवाल को ईडी का लगातार 7वीं बार समन लेकिन नहीं होंगे पेश, शहजाद पूनावाला ने क्या कहा?

अरविंद-केजरीवाल-को-ईडी-का-लगातार-7वीं-बार-समन-लेकिन-नहीं-होंगे-पेश-शहजाद-पूनावाला-ने-क्या-कहा?

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को भी प्रवर्तन निदेशालय के समन पर पेश नहीं होंगे.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने आम आदमी पार्टी के अनुसार ये जानकारी दी है. ये ईडी का केजरीवाल को सातवां समन है लेकिन इस बार भी वो पेश नहीं होंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस पर जानकारी देते हुए बोला है कि अरविंद केजरीवाल को ‘विक्टिम कार्ड खेलने के लिए नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए.’

उन्होंने कहा, “आज अरविंद केजरीवाल ईडी के सातवें समन पर भी पेश नहीं हो रहे हैं. उन्हें विक्टिमहुड कार्ड का इस्तेमाल करने के लिए नोबेल मिलना चाहिए. पहले वो भ्रष्टाचार करते हैं फिर अत्याचार-अत्याचार चिल्लाते हैं.”

“केजरीवाल ईडी के समन को ग़ैर-क़ानूनी बताते हैं लेकिन उन्हें कोर्ट से तो कोई राहत नहीं मिली... ना ही मनीष सिसोदिया और संजय सिंह- जिसे केजरीवाल कट्टर ईमानदार कहते हैं- उन्हें कोर्ट से कोई राहत मिली."

"सुप्रीम कोर्ट ने भी माना है कि 338 करोड़ की गड़बड़ी हुई है. जब आप अन्ना हजारे के साथ थे तो कहते थे- पहले इस्तीफ़ा फिर जांच. आज आप कहते हैं- नो इस्तीफ़ा, नो जांच.”

इससे पहले आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया था कि आम आदमी पार्टी को धमकी मिली है कि "या तो वह इंडिया गठबंधन छोड़ दे या फिर अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार कर लिया जाएगा."

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे हो गए हैं. आम आदमी पार्टी चार सीट पर और कांग्रेस तीन सीट पर दिल्ली में चुनाव लड़ेगी.

कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरियाणा, दिल्ली, गुजरात और गोवा में एक साथ मिल कर चुनाव लड़ेंगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ