फोटो देख हुआ टीवी एंकर से प्यार, शादी के लिए व्यापारी महिला ने किया किड्नैप!

फोटो देख हुआ टीवी एंकर से प्यार, शादी के लिए व्यापारी महिला ने किया किड्नैप!

फोटो-देख-हुआ-टीवी-एंकर-से-प्यार-शादी-के-लिए-व्यापारी-महिला-ने-किया-किड्नैप!

Hyderabad Woman Arrested For Kidnapping TV Anchor To Marry Himहैदराबाद में प्यार की एक पूरी तरह से लड़की की गुंडई प्रेम कहानी सामने आई है, ज़िसका शिकार एक टीवी एंकर हुआ। यहां पुलिस ने रूपये के नशे में मदहोश कारोबारी हिन्दू महिला को गिरफ्तार किया है। 31 वर्षीय कारोबारी महिला पर कथित तौर पर एक टेलीविजन म्यूजिक चैनल के एंकर का पीछा करने और उससे शादी करने के लिए उसका अपहरण करने का आरोप भी लगाया है। अपराधी महिला की पहचान भोगीरेड्डी तृष्णा के रूप में हुई है। वह डिजिटल मार्केटिंग का बिजनेस करती है। और उसकी लड़के के अपहरण की मानसिकता से लगता हैं वो अपने मकसद और अपनी तमन्ना पुरी करने के लिए किस हद तक जा सकती हैं?

एंकर की कार में लगाई ट्रैकिंग डिवाइस!

तृष्णा ने प्रणव की लोकेशन जानने के लिए उसकी कार पर ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाई। 11 फरवरी को कथित तौर पर प्रणव का अपहरण हुआ था और उसके साथ मारपीट की गई। अपनी जान को लेकर डरे प्रणव ने जब यह बात मान ली कि वह तृष्णा का फोन उठाएगा, तब उसे छोड़ा गया। इसके बाद उसने उप्पल पुलिस स्टेशन में इसे लेकर शिकायत दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी महिला और 4 किड्नैपर्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस से के ज़रिये दी गयी जानकारी के अनुसार तृष्णा ने आज से 2 वर्ष पहले एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर टीवी एंकर प्रणव सिस्तला की तस्वीरें देखी तो इसके बाद से ही वह उसकी ओर आकर्षित हो गई थी। तृष्णा ने टीवी एंकर का फोन नंबर ढूंढ निकाला था, इसके बाद उसने इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप से उससे संपर्क किया था। एंकर ने उसे बताया था कि मैट्रिमोनियम वेबसाइट पर उसकी प्रोफाइल फर्जी है और किसी अन्य शख्स ने बनाई है।

तृष्णा किसी भी हालत में प्रणव को अपना बनाना चाहती थी!

एंकर ने यह भी जानकारी दी कि इसे लेकर उसने इसे लेकर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। लेकिन, महिला ने उसे मैसेज भेजना जारी रखा। इससे परेशान होकर प्रणव ने उसे ब्लॉक ही कर दिया था। लेकिन तृष्णा किसी भी हालत में प्रणव को अपना बनाना चाहती थी। इसके लिए उसने प्रणव के अपहरण का  करने का प्लान बनाया। मिली जानकारी के अनुसार इस काम के लिए उसने चार आदमियों को रूपये देकर यह काम कराय़ा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ