Silent Heart Attack: भारतीय क्रिकेटर का मैच के बाद हुआ निधन, सीने में दर्द उठा और वह अचेत हो गए!

Silent Heart Attack: भारतीय क्रिकेटर का मैच के बाद हुआ निधन, सीने में दर्द उठा और वह अचेत हो गए!

Indian-Cricketer-Dies-After-Match

Image Source- "X"

Indian Cricketer Dies After Match: भारतीय क्रिकेट वर्ल्ड में पिछले कुछ दिनों से मैच के खेलते समय या मैच के खेलने के बाद कई खिलाड़ियों की मौत की घटना सामने आई है। हाल ही में कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के एक क्रिकेटर सुहैब यासीन का निधन हो गया था। अब कर्नाटक के एक क्रिकेटर का टूर्नामेंट के समय मृत्यु  हो गयी है। उस खिलाड़ी का नाम है होएसाला के (Hoysala K)। मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक के इस क्रिकेटर की मौत तमिलनाडु के खिलाफ मैच के बाद हुआ है। वह बेंगलुरु में आयोजित हो रहे एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे थे।

35 वर्षीय क्रिकेटर होएसाला के निधन!

35 वर्षीय क्रिकेटर होएसाला के निधन पर कर्नाटक के हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर मिनिस्टर दिनेश गुंडु राव ने भी एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए दुख जताया। उन्होंने लिखा,’कर्नाटक के एमर्जिंग क्रिकेटर के निधन के बारे में सुनकर बुरा लगा। तेज गेंदबाज होएसाला के का एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान निधन हुआ। उनके दोस्तों और परिवार के लिए मैं संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। यह मामला कार्डियक अरेस्ट का है।’ तमिलनाडु के खिलाफ इस मैच में भी उन्होंने 1 विकेट लिया था और 13 रन बनाए थे।

भारत के एक और पूर्व क्रिकेटर अभिमन्यू मिथुन ने उनके निधन पर दुख भरा संदेश पोस्ट किया!

भारत के एक और पूर्व क्रिकेटर अभिमन्यू मिथुन ने उनके निधन पर दुख भरा संदेश पोस्ट किया। उन्होंने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा,’मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कुछ लिख रहा हूंगा। आज हमने एक शानदार इंसान को खो दिया है। वह एक टैलेंटेड क्रिकेटर, अच्छा केयर करने वाला दोस्त और एक अच्छा बेटा था। बहुत जल्दी चले गए और कभी नहीं भूल पाउंगा। Rest in peace Hoysi!’

सीने में दर्द उठा और वह अचेत हो गए!

इस क्रिकेटर की बात करें तो वह बेंगलुरु में तमिलनाडु के खिलाफ मैच के बाद टीम के साथ मीटिंग कर रहे थे। इसके बाद वह डिनर करने जा ही रहे थे कि उनके सीने में दर्द उठा और वह अचेत हो गए। इसके बाद उन्हें एम्बुलेन्स से बेंगलुरु के Bowring हॉस्पिटल ले जाया गया। मगर तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टर्स ने उन्हें यहां मृत घोषित कर दिया। यह मामला गुरुवार 22 फरवरी का बताया जा रहा है और इसकी जानकारी शुक्रवार 23 फरवरी की शाम को सामने आई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ