पत्नी को पति का लुक नही था पसंद तो मुक्के-थप्पड़ मार मुह सुजाय़ा, सूजे हुए चेहरे के साथ थाने पहुंचा पति, दर्ज कराई FIR!

पत्नी को पति का लुक नही था पसंद तो मुक्के-थप्पड़ मार मुह सुजाय़ा, सूजे हुए चेहरे के साथ थाने पहुंचा पति, दर्ज कराई FIR!

Indore-news-पत्नी-को-पति-का-लुक-नही-था-पसंद-तो-मुक्के-थप्पड़-मार-मुह-सुजाय़ा-सूजे-हुए-चेहरे-के-साथ-थाने-पहुंचा-पति-दर्ज-कराई-FIR!

Image Credit- Google

MP Indore Woman Assaulted Husband: घटना मध्यप्रदेश के इन्दोर से सामने आयी हैं ज़िसमें एक महिला ने अपने पति को बुरी तरह पीटा। मुक्के मार-मार कर उसका मुंह सुजा दिया। सूजा हुआ चेहरा और घायल नजदीकी थाने पहुंचा और अपनी खुंखार पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी। पुलिस ने शख्स की बदहाल हालत देखकर उसका मेडिकल कराया। लिखी

रिपोर्ट के हवाले से आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू भी कर दी है। पीड़ित पुरुष के 2 बच्चे भी हैं, जिनके सामने पत्नी उसे भला बुरा सकती है। विरोध करने पर गाली गलौज करती है। आक्रामकता दिखाते हुए उससे मारपीट भी करती है।

अभिलाषा को उसका लुक पसंद नहीं!

आपको जानकारी के लिए बता दें की घटना मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के नगीन नगरी की बतायी गयी है। शोसित का नाम सावन है और उसके साथ मारपीट करने वाली पत्नी का नाम अभिलाषा हैं जानकारी के मुताबिक। एरोड्रम पुलिस स्टेशन में दी शिकायत में पीड़ित सावन ने आरोप लगाया है कि अभिलाषा को उसका लुक पसंद नहीं है, इसलिए उसने तलाक भी मांगा है।

पीडित की पत्नि अभिलाषा कहती है कि तुम अब बच्चों को स्कूल छोड़ने नहीं जाओगे। तुम्हे देखकर लोग हंसते हैं और मेरा भी मजाक उड़ाते हैं। वह अकसर इस बात को लेकर झगड़ा करती है। इस बार झगड़ा करते-करते वह आक्रामक हो गई और उसने कांच की चीज उठाकर मारी, जिससे खून निकला।

मेरे लुक को लेकर बहसबाजी करते हुए वह गाली गालौज भी करती है!

घटना के मुख्य पीड़ित सावन का कहना है कि उसके ससुरालियों और मायके वालों ने उसे बहुत समझाया, परंतु वह नहीं मानी। मेरे लुक को लेकर बहसबाजी करते हुए वह गाली गालौज भी करती है। अब उससे डर लगने लगा है कि लड़ाई करते-करते वह क्या कदम उठा ले, नहीं पता?

सावन ने आंगे बताया कि उसके लुक को अभिलाषा की फ्रस्ट्रेशन दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। जिस वजह से उसकी आक्रामकता भी बढ़ रही है। वह रोज-रोज के क्लेश से तंग आ गया है। अब उसने पूरे परिवार के सामने तलाक मांगा है। विरोध करने पर उसने फिर मारपीट की। मुक्के और थप्पड़ मार-मारकर मुंह ही सुजा दिया।

तंग आकर उसने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। उसकी और बच्चों की जिंदगी अभिलाषा के साथ बर्बाद हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ