अरे मोरी मैय्या ! बीबी नहीं हो रही थी प्रेग्नेंट, बाप के साथ मिलकर शख्स ने कर दिया ‘कांड’ अधिकारी बोले बच्चा हैं अपने पापा का सगा भाई

अरे मोरी मैय्या ! बीबी नहीं हो रही थी प्रेग्नेंट, बाप के साथ मिलकर शख्स ने कर दिया ‘कांड’ अधिकारी बोले बच्चा हैं अपने पापा का सगा भाई

Man mix his sperm with father's 

Ajab Gajab News: 2024 की शुरूआत से ही ऐसी घटनाए सामने आ रही हैं जो परिवार में रहने वाले लोगो को हेरान कर देते हैं, कोई मरकर ज़िन्दा हो रहा हैं तो कोई चलते चलते ही स्वर्ग सिधार रहा हैं, तो कोई अपनी मौत की झूठी पोस्ट शेयर कर लोगो के ज़ज्बात से खेल रहा हैं, तो कोई होलो ग्राम मशीन से ही शादी कर रहा हैं, ऐसी ही हेरान करने वाली खबर US से आयी हैं, मामला यह हैं कि पत्नी को प्रेग्नेंट करने के लिए एक शख्स ने अपना स्पर्म और पिता पिता का स्पर्म ही मिक्स कर दिया। अथॉरिटी ने DNA जांच की मांग की तो पढ़िए क्या हुआ?

Man mix his sperm with father’s 2024: अमेरिका से एक अश्चर्यचकित कर देने वाला मामला सामने आया है। ज़िसको आप यदि सूनेंगे तो शुनकर बोलेंगे ओह माई गोड यह क्या हुआ? एक शख्स की पार्टनर जब प्रेग्नेंट नहीं हो रही थी तो उसने पिता के साथ मिलकर कांड ही कर दिया। हालांकि जब इसकी जानकारी लोकल अथॉरिटी को हुई तो उन्होंने इस मामले को कोर्ट में चैलेंज भी कर दिया और DNA टेस्ट कराने की मांग भी की। हालांकि अब कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला भी सुना दिया है।

अमेरिका के बार्न्सले में शख्स ने अपनी पार्टनर को प्रेग्नेंट करने के लिए अपने स्पर्म में पिता का भी स्पर्म मिला दिया था। घटना पांच साल पहले हुई थी। अब पांच साल का बच्चा भी है। वहीं जब इसकी जानकारी लोकल अथॉरिटी को हुई तो उन्होंने DNA टेस्ट कराने की मांग को लेकर कोर्ट पहुंच गए।

बच्चा पैदा करने में असमर्थ लोग आईवीएफ (IVF) या बच्चों को गोद ले सकते हैं लेकिन इस परिवार के पास इतने ज्यादा पैसे नहीं थे। ऐसे में इन्होंने बिना किसी को जानकारी दिए बच्चे के पिता और उसके पिता ने अपना स्पर्म मिलीभगत से मिक्स कर दिया और पार्टनर में इजेक्ट भी कर दिया। इससे वह प्रेग्नेंट हो गई लेकिन अब यह साफ नहीं था कि बच्चा किसका है।

कोर्ट ने अपने फैसले में बोला कि अपने ड़ेड़ी के शुक्राणु से अपना शुक्राणु मिलाने वाले शख्स को DNA परीक्षण के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है। हालांकि वह भविष्य में चाहें तो अपना DNA टेस्ट करवा सकते हैं, इसको लेकर कोई रोक नहीं है और ना ही हम रोक लगा सकते हैं। अब इस हैरान करने वाली खबर सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित है।

अथॉरिटी का कहना है कि बच्चा जिसे अपना पिता कह रहा है, असल में वह उसका भाई ही है। हालांकि अथॉरिटी की मांग को कोर्ट ने खारिज करते हुए कहा कि ये एक अनोखा बच्चा है, उसका अस्तित्व ही नहीं होता अगर “उसके गर्भधारण के लिए की गई असामान्य व्यवस्थाएं” ना की गई होतीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ