पत्नी का सिर काटा और हाथ में लेकर थाने की तरफ चल दिया पति, बोला आज तो हद हो गई, वंदना पर प्रेम-प्रसंग का शक सही निकला’, देखें वायरल विडियो!

पत्नी का सिर काटा और हाथ में लेकर थाने की तरफ चल दिया पति, बोला आज तो हद हो गई, वंदना पर प्रेम-प्रसंग का शक सही निकला’, देखें वायरल विडियो!

अनिल कनौजिया पत्नी वंदना का सिर काटा और हाथ में लेकर थाने की तरफ चल दिया 

उत्तर प्रदेश से हेरान करने वाली वारदात सामने आयी हैं, जो शायद आज तक ऐसी विभत्स घटना हुई हो, पति बेखौफ सडक पर अपनी पत्नी का कटा सर लेकर घूम रहा था ..जी हा यह घटना हैं

बाराबंकी की एक पति अपनी पत्नी का कटा सिर और बांका लेकर लेकर थाने ही पहुंच गया। रास्ते में हेवानो की तरह पत्नी का कटा सिर और बांका लहरता रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी हो गया हैं। प्रेम व अवैध संबंध के शक में पति ने हैवानियत की इस रूह कपाने वाली घटना को अंजाम दिया। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर इस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में इस बीभत्स घटना का विडियो सामने आय़ा ज़िसे देख लोग हेरान है। यहां पति के हाथ में पत्नी का कटा हुआ सिर देकर हर कोई डरा हुआ हैं। आरोपी के एक हाथ में पत्नी का कटा सिर और एक हाथ में बांका था, जिसका वीडियो शोसल मीडिय़ा पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा कि अवैध शारीरिक संबंध के शक में पति ने पत्नी की दर्दनाक नृशंस हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसे लेकर पुलिस स्टेशन की तरफ निकल पड़ा और सड़क पर कटा हुआ सर ऐसे ले जा रहा था जैसे किसी पुतले का सर। ग्रामीणों ने डर कर पुलिस को सूचित किया और इस सूचना पर उस पति को पुलिस ने गिरफ्ता कर लिया.

बारंबकी में अनिल कनौजिया पत्नी वंदना के साथ रहता था। और बीते शुक्रवार को सुबह इसके घर में अचानक तेज आवाज के साथ पति-पत्नी में लड़ाई झगड़ा होने लगा। पत्नी की चीख सुनकर उसके घर में लोगों की भारी भीड़ इक्कठा भी हो गई। घर की खौफनाक तस्वीर देख कर सभी दंग रह गए। और ज़मा हुई भीड में भगदड़ मच गई क्योंकि पति अनिल के एक हाथ में पत्नी वंदना का कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में खून से लथपथ बांका लिए हुए था। हैवानियत का मंजर को देख सभी वहां से भाग खड़े हुए। और पूरा मुहल्ला सुनसान में तबदील हो गय़ा सभी लोग घर का दरबाजा लगा लिए. 

पत्नी का कटा सिर हाथ में हुए लेकर बोला, ‘आज तो हद हो गई, वंदना पर प्रेम-प्रसंग का शक सही निकला’,

घटना को आँखों देखी ग्रामीणों ने बताया कि, औरत के पति अनिल के एक हाथ में बांका और एक हाथ में कटा सिर था। इसे ले जाते हुए लोगों से कहा कि ‘आज तो हद हो गई, वंदना पर प्रेम-प्रसंग का शक सही निकला’, ‘उसके प्रेमी की चिट्ठी मैंने देखी, तो फिर मैं अपने आप पर काबू नहीं कर सका’। इसीलिए मैंने उसका गला काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद लोगों ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

आरोपी हत्या के बाद थाने की ओर जाने लगा। रास्ते में उसे देखकर लोग दहशत में आ गए!

बौखलाय़ा पति हत्या के बाद थाने की ओर जाने लगा पैदल। रास्ते में उसे देखकर लोग दहशत में आ गए, और रोड से ही लोग बाईक, साईकिल को छोड़ खेतो में डर से जा छुपे डरे हुए लोगो ने बताया। और लोगो ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी और ग्रामीणों की सूचना पर पुलिश वहा पहुंची। पुलिस ने आरोपी पति को रास्ते से ही सावधानी पूर्वक उसे दबोच लिया। एएसपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि परिजनों और पड़ोसियों ने पुलिस को बताया अनिल और वंदना में अक्सर मारपीट होती रहती थी। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी और इसके दो छोटे छोटे बच्चे है। हत्यारा अनिल राजगीर का काम करता था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ