नहीं रही दंगल की छोटी ‘बबीता’, 19 साल की उम्र में ही Aamir Khan की को-स्टार ने तोड़ा दम

नहीं रही दंगल की छोटी ‘बबीता’, 19 साल की उम्र में ही Aamir Khan की को-स्टार ने तोड़ा दम

आमिर खान की दंगल की सह-कलाकार अभिनेत्री सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया 

Suhani Bhatnagar Passes away, Aamir Khan, Dangal: फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी का रोल अदा करने वाली सुहानी भटनागर का निधन हो गया है।

आमिर खान की दंगल की सह-कलाकार अभिनेत्री सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है। कथित तौर पर दवा के कारण हुए रिएक्शन के बाद युवा अभिनेत्री को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), दिल्ली में भर्ती कराया गया था। वह काफी समय से अपने शरीर में तरल पदार्थ जमा होने का इलाज करा रही थीं।

दंगल एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट में सुहानी के पैर में फ्रैक्चर हो गया था।  इलाज के समय उसने जो गोलियां लीं, उनका साइड इफेक्ट हो गया।  इस वजह से उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा हो रहा था।  उस प्रतिक्रिया के लिए उनका इलाज चल रहा था जब जटिलताओं के कारण उनकी असामयिक मृत्यु हो गई।

सुहानी का अंतिम संस्कार फरीदाबाद में होगा. उनका अंतिम संस्कार अजरौंदा श्मशान घाट में होगा. उनके परिवार ने अभी तक कोई बयान साझा नहीं किया है और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

नेटिज़न्स ने व्यक्त किया आश्चर्य

19 वर्षीय अभिनेत्री के असामयिक निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। दुखद अपडेट साझा किए जाने के बाद, नेटिज़न्स ने संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

एक शख्स ने ट्वीट किया, ''सुहानी भटनागर का निधन चौंकाने वाला है, हाल ही में दंगल देखी।''

इस बीच, कुछ लोगों ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके इंस्टाग्राम टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। नवंबर 2021 में साझा की गई उनकी आखिरी पोस्ट पर एक टिप्पणी थी, "शांति से आराम करें। हमारा मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद, आपकी याद आएगी।"

एक अन्य ने टिप्पणी की, "सचमुच सबसे प्यारे पात्रों में से एक मोर नहीं रहा। यह सभी के लिए चौंकाने वाला है।" एक नेटिज़न ने लिखा, "आपको कभी नहीं भुलाया जाएगा। दंगल में एक छोटी लेकिन यादगार भूमिका निभाई। आपकी आत्मा को शांति मिले।"

Suhani Bhatnagar Passes away, Aamir Khan, Dangal: फिल्म दंगल में आमिर खान की छोटी बेटी का रोल अदा करने वाली सुहानी भटनागर ने बेहद छोटी उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। महज 19 साल की उम्र में आमिर खान की को-स्टार का निधन हो गया है। सुहानी भटनागर के अचानक हुए निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर कर रहा है।

खबर अपडेट की जा रही है..

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ