देखें विडियो: हो गया Moye Moye; दुकान से सोने की चेन लेकर भागा चोर, कुटाई का वीडियो वायरल!

देखें-विडियो-हो-गया-Moye-Moye-दुकान-से-सोने-की-चेन-लेकर-भागा-चोर-कुटाई-का-वीडियो-वायरल!

देखें विडियो: हो गया Moye Moye; दुकान से सोने की चेन लेकर भागा चोर,  कुटाई का वीडियो वायरल!

Thief in Jewellery Shop: वैसे तो सोशल मीडिया पर चोरी की घटनाओं के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, मगर यह विडियो अलग हैं। इस वक्त सोशल मीडीय़ा पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर पूरी प्लानिंग करके चोरी करने के लिए दुकान में घुसा था लेकिन वह सोने की चेन लेकर भागा लेकिन लोगो ने उसे दबोच लिया, और वो सोने की चैंन लेकर भागता उससे पहले ही उसके साथ "Khela" हो गया। अब लोग इस चोर की जमकर खिंचाई कर रहे हैं, वहीं वहां मौजूद लोगों की जमकर तारीफ भी हो रही है। यह माजेदार वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का बताया जा रहा है।

एक शख्स मुंह पर कपड़ा बांधकर एक चोर दुकान में दाखिल हुआ!

वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि एक ज्वैलरी की दुकान में कुछ लोग खड़े हैं और खरीददारी कर रहे हैं। दुकानदार ग्राहक के लिए सामान खोजने में नीचे वाले दराज में व्यस्त था तभी एक शख्स अपने आप को चालाक समझ मुंह पर कपड़ा बांधकर एक चोर दुकान में दाखिल हुआ। उसने पहले अंदर का महौल समझा और अचानक काउंटर पर रखे एक चेन को लेकर भागने की कोशिश करने लगा।

जैसे ही चोर ने चेन को उठाया, वहां मौजूद एक शख्स चौकन्ना हो गया और चोर को पकड़ने दौड़ पड़ा। चोर दुकान से बाहर भाग पाता, उससे पहले ही लोगों ने चोर को दबोच लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो..

दरअसल चोर जब मुंह पर कपड़ा बांधकर दुकान में दाखिल हुआ तो किसी का ध्यान उस पर नहीं गया लेकिन जैसे ही वह सोने की चेन लेकर भागने लगा तो ग्राहक खुद उसे पकड़ने दौड़ पड़े। ग्राहकों की तत्परता से यह चोरी की घटना नाकाम हो गई और चोर पकड़ा गया।

वहीं जैसे ही दुकादार को पता चला कि उसकी दुकान में चोर घुसा है तो वह मदद के लिए गुहार लगाने लगा। कुछ ही देर में कई लोग वहां पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि जिस तरह चोर को पकड़ने के लिए ग्राहक आगे आये और उसे पकड़ लिया, इसकी खूब तारीफ हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ