देंखें विडियों: अक्षय कुमार पर भीड़ ने बरसाईं दे-दनादन चप्पलें, 18 सेकंड का वीडियो आया सामने, चारों तरफ मचा था ‌कोहराम!

देंखें विडियों: अक्षय कुमार पर भीड़ ने बरसाईं दे-दनादन चप्पलें, 18 सेकंड का वीडियो आया सामने, चारों तरफ मचा था ‌कोहराम!

देंखें-विडियों-अक्षय-कुमार-पर-भीड़-ने--बरसाईं-दे-दनादन-चप्पलें

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार स्टारर बड़े मियां छोटे मियां साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सोमवार को, अभिनेता लखनऊ में थे, जहां उन्होंने कुछ स्टंट के साथ बड़ी संख्या में दर्शकों का मनोरंजन किया। वायरल हो रहे वीडियो से पता चलता है कि भीड़ बढ़ने के साथ ही स्थिति कितनी तेजी से अराजकता में बदल गई।

वीडियो में टाइगर और अक्षय को मंच पर बात करते हुए देखा जा सकता है कि वे लखनऊ आने के लिए कितने उत्साहित हैं। सुरक्षा के बावजूद भी भीड़ बढ़ने पर नियंत्रण करना कठिन हो गया। जब सुरक्षाकर्मियों ने व्यवस्था बनाए रखने का प्रयास किया, तो कई लोगों को सामने चप्पल फेंकते देखा गया। हम कुछ वीडियो में लोगों को "अक्षय मुर्दाबाद" का नारा लगाते हुए सुन सकते हैं।

यहां वीडियो देखें:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर लोगों ने क्यों फेंकी चप्पलें?

यदि रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो यह समझा जाता है कि कलाकार दर्शकों को मुफ्त का सामान दे रहे थे, जिससे अराजकता फैल गई (और भीड़ भारी थी), जिसके परिणामस्वरूप चप्पलें फेंकी गईं और बाद में लाठीचार्ज हुआ।

इंडियनएक्सप्रेस की रिपोर्ट और अक्षय कुमार ने भीड़ से यह भी कहा, "आप लोगों से हाथ जोड़ कर विनती है प्लीज आराम से, हम आपके यहां आए हैं, आपस में मिलें, आपसे बात करें, प्लीज अपना आपको देखें, साथ में लेडीज भी हैं बच्चे भी हैं।" मैं आपसे हाथ जोड़कर अनुरोध करता हूं, कृपया सावधान रहें। हम यहां आपसे मिलने आए हैं, आपसे बात करने आए हैं। कृपया सावधान रहें, यहां महिलाएं और बच्चे भी हैं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि कृपया सावधान रहें। सावधान)।"

टाइगर श्रॉफ को वहां इकट्ठे हुए प्रशंसकों से उन्हें थोड़ी देर इंतजार कराने के लिए खेद व्यक्त करते हुए भी देखा गया। उन्होंने यह कहते हुए आगे कहा कि अब तक का सबसे "आश्चर्यजनक क्षण" जो उन्होंने अनुभव किया है वह लखनऊ पहुंचना और वहां की आत्मा को ग्रहण करना था।

बता दें, अक्षय ने हाल ही में टाइगर के साथ एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने लिखा, “पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं!  मिलते हैं, आज दोपहर, क्लॉक टावर मैदान में (पहले आप मुस्कुराएं क्योंकि हम दोनों यहां लखनऊ में हैं। आइए, क्लॉक टावर इलाके में मिलते हैं)।”

बड़े मियाँ छोटे मियाँ क्या हैं?

बड़े मियां छोटे मियां फिलहाल अपने कलाकारों और कथानक के कारण काफी उत्साह पैदा कर रहा है। अलाया एफ., मानुषी छिल्लर,सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म में दिलचस्प भूमिकाएँ निभाई हैं। अली अब्बास जफर निर्देशक हैं और इसका प्रीमियर ईद 2024 पर सिनेमाघरों में होगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ