'ईडी ने गवाहों को धमकाया...', | AAP के कई मंत्रियों के ठिकानों पर छापेमारी के बीच आतिशी का 'बड़ा खुलासा' | देखें पूरा विडियों

'ईडी ने गवाहों को धमकाया...', | AAP के कई मंत्रियों के ठिकानों पर छापेमारी के बीच आतिशी का 'बड़ा खुलासा' | देखें पूरा विडियों

आम आदमी पार्टी (आप) की मंत्री आतिशी (Image Source- Atishi "X" Screenshot)

आम आदमी पार्टी (आप) की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ईडी आप नेताओं के खिलाफ बोलने के लिए गवाहों को धमकी दे रही है ताकि उनके खिलाफ मामले दर्ज किए जा सकें।

आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी और बोला कि, "ईडी लोगों को उत्पाद शुल्क नीति मामले में आप नेताओं के खिलाफ झूठे बयान देने के लिए मजबूर कर रही है, धमका रही है।" उन्होंने कहा, 'पार्टी को चुप कराने के लिए आप नेताओं पर ईडी की छापेमारी की जा रही है।

आंगे बोला कि, "ईडी ने गवाहों के बयानों की ऑडियो रिकॉर्डिंग 'डिलीट' कर दी है और उन्हें देश के सामने पेश करने की चुनौती दी है।"

"पिछले 2 वर्षों से AAP नेताओं को धमकी दी जा रही है। इस तथाकथित शराब घोटाले के नाम पर, किसी के घर पर छापा मारा जाता है, किसी को समन मिलता है और किसी को गिरफ्तार किया जाता है... दो वर्षों में सैकड़ों छापे के बाद भी, ED ने  एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई। दो साल बाद भी ईडी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और कोर्ट ने भी बार-बार कहा है कि सबूत पेश किए जाएं...''

पूरा वीडियो यहां:

सोमवार को AAP मंत्री ने ट्वीट किया था कि वह आज एक बड़ा राज 'एक्सपोज़' करेंगी।

मैं कल सुबह 10 बजे ईडी पर एक विस्फोटक खुलासा करूंगा! इस स्थान को देखें..., उसने लिखा

ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीएस, आप से जुड़े व्यक्तियों के खिलाफ तलाशी ली

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के तहत मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार और आम आदमी पार्टी से जुड़े कुछ लोगों के स्थानो की तलाशी ली।

छापेमारी के तहत राष्ट्रीय राजधानी में लगभग 10 परिसरों को कवर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि तलाशी चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच का हिस्सा थी या किसी नए मामले के संबंध में थी।

विभव कुमार और दिल्ली जल बोर्ड के पूर्व सदस्य शलभ कुमार, पार्टी के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एनडी गुप्ता के कार्यालय के अलावा कुछ अन्य लोगों के ठिकानों को केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों द्वारा कवर किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ